भारतीय जनता युवा मोर्चा चंडीगढ़

2

चंडीगढ़ ०६ सितंबर, २०१४: भारतीय जनता युवा मोर्चा चंडीगढ़ के जिला नं. ३ की बैठक जिला अध्यक्ष आशू शर्मा की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय कमलम् में हुई। बैठक में युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अमित राणा उपस्थित थे।

युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा ने कहा कि युवा मोर्चा का प्रत्येक कार्यकर्ता शहरवासियों की हर समस्या का समाधान करवाने के लिए वचन-बद्ध है। और आने वाले समय में युवा मोर्चा हर मंडल में जागरूकता अभियान चलाऐगा तथा सभी मंडलों में बैठकें करेगा।

बैठक की जानकारी देते हुए आशू शर्मा ने बताया कि बैठक में मोर्चा के सभी मंडल अध्यक्ष अपनी टीम के साथ उपस्थित हुए। लोकसभा चुनाव के उपरांत यह जिला की पहली बैठक थी।

बैठक में मंडल स्तर की सभी समस्याओं को लेकर युवा मोर्चा अध्यक्ष के साथ मंडल अध्यक्षों ने चर्चा की। उन्होंने आए हुए सभी मोर्चा मंडलों के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया और अमित राणा को विश्वास दिलाया कि मोर्चा के जिला नं. ३ का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की सभी गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेगा।

इस अवसर पर जिला महासचिव जसमनप्रीत सिंह, उपाध्यक्ष गौरव सिंह, अनूज पाठक, संदीप व योगेश्वर, सचिव सुखबीर सिंह, अंकित गौतम, अभय, सिमरनदीप सिंह, मंडल अध्यक्ष अमित कालरा, हरमन, शशि पांडे और मोर्चा व मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित थे।