भारत के राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी व श्री मदन मोहन मालवीय को भारत रतन से पुरस्कार से स6मानित करने की अधिकारिक घोषणा

चंडीगढ़ २४ दिस6बर, २०१४: भारत के राष्ट्रपति श्री प्रणव मुखर्जी द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी व श्री मदन मोहन मालवीय को भारत रतन से पुरस्कार से स6मानित करने की अधिकारिक घोषणा की, जिसका भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन एवं समस्त भाजपा चंडीगढ़ इकाई ने इस फैसले का स्वागत किया है।

प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा इस स6मान को दिलवाने के प्रयास की सराहना की व धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि जबसे केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से हमारे देश की महान विभूतियों को स6मान के लिए पार्टी अग्रसर है। हमें एसे महान लोगों से अच्छे जीवन आचरण करने के लिए कुछ न कुछ सिखने को मिलता है और हमारी भावी पीढि़ को कुछ कर गुजरने की प्ररेणा मिलती है।

उन्होंने कहा कि वास्तव में इन महान लोगों के स6मान के साथ-साथ हमारे देश का भी स6मान व गौरव समस्त विश्व में बढ़ता है। उन्होंने इस महान कार्य के लिए एक बार पुण्य राष्टपति श्री प्रणव मुर्खीजी व प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का तह दिल से धन्यवाद किया।