मलौया में स्वच्छ अभियान

चंडीगढ़ 0६ दिस6बर, २०१४: स्वच्छ भारत अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के मंडल नं. ७ ने मलौया में स्वच्छ अभियान चलाया जिसकी अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष श्रवण मिश्रा ने की। इस अवसर पर स्वच्छ भारत अभियान कमेटी के सदस्य प्रदेश उपाध्यक्ष बी.के. सूद, प्रदेश सचिव रमेश शर्मा नि1कू व रेणू बाला, मीडिया प्रकोष्ठ के सह-संयोजक बलजिन्द्र गुजराल उपस्थित थे।

इस अवसर पर उपाध्यक्ष बी के सूद ने कहा कि अपना घर, अपना गली-मौहल्ले को साफ रखना हमारा पहला कर्8ाव्य है। हम खुद भी सफाई पर ध्यान दें और ओरों को भी सफाई के लिए जागरूक करें तभी हमारा शहर स्वच्छ शहर होगों हम स्वच्छ शहार में खुलकर सांस ले पाऐंगे। उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से कूड़े को कूड़ादान डालने के लिए भी कहा, ताकि किसी भी प्रकार का कुड़ा ईघर-उघर न बिखरे जिससे कि सिटी 4यूटीफूल में गंदगी न दिखाई दे।

इस अवसर पर मंडल नं. ७ के अध्यक्ष श्रवण मिश्रा ने बताया कि इस सफाई अभियान द्वारा लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया गया। सभी मंडल के कार्यकर्ताओं ने जहां भी कूड़ा-कंकड़ दिखाई दिया सब उठाकर कूड़ेदान में डाला। उन्होंने कहा कि यह देश हमारा है और देशवासी होने के नाते हमारा फर्ज है कि हम अपने आस-पास गंदगी इकठ्ठा न होने दें और न ही किसी ओर को ऐसा करने दें।

इस अवसर पर मदन लाल परमार, लक्ष्मी देवी, आशा जिंदल, फूल सिंह, मामचंद राणा, विरेन्द्र, प्रोमिला, बंगाली बाबू, सोनू, महेश गुप्ता, मंजीत कौर, राधेश्याम यादव, सुशील मिश्रा, सुजीत मिश्रा आदि के साथ स्थानीय लोगों ने भी सफाई अभियान में हिस्सा लिया।