महासंपर्क अभियान

चंडीगढ़ 28 जुलाई, 2015 : भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रदेश गांव दडुआ में महासंपर्क अभियान का आयोजन हुआ जिसमें 100 से भी अधिक पार्टी के नए सदस्यों के साथ सीधा संपर्क स्थापित किया गया। इस कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने विशेष तौर पर हिस्सा लिया।

अभियान की जानकारी प्रदान करते हुए पंचायत समिति के चेयरमैन शिंगारा सिंह ने बताया कि इस अभियान में 150 नए सदस्यों को पार्टी के साथ जोड़ा गया। नए सदस्यों को पार्टी की विचारधारा और वर्तमान एनडीए सरकार के विकास के मिशन के बारे में बताते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि केंद्र में हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार नो विकास के नए द्वारों को खोला।

आज गरीबों के लिए जनधन योजना और अन्य समजा कल्याण की योजनाएं शुरु कर यह साबित किया कि वर्तमान सरकार गरीबों और किसानों की हितौषी है और सभी वर्गों का चहुमुखी विकास और देश का विकास ही मोदी की सरकार का एक अहम उद्देश्य है जिसकी पूर्ति हेतू सभी मंत्री कंधे के साथ कंधा मिलाकर जन सेवा के लिए दिनरात लगे हुए है। उन्हें गर्व है कि भाजपा में देश में देशहित की लहर को जन जन तक पहुंचा दिया है तभी आज 10 करोड़ से भी अधिक लोगों के भजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

के तहत पार्टी के 200 न्यू मैंबर के साथ संपर्क किया गया जिस में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई इस कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष श्री संजय टंडन जी, महामंत्री प्रेम कौशिक, पूर्व महामंत्री देस राज टंडन, चेयरमैंन पंचायत समिति सरदार सिंगारा सिंह, मैंबर पंचायत आनंद नंदू, बलवीर सिंह, ओपी बगा, केसी सिंगला, जय भगवान, सुभाष चंद, भाजयुमो के गुरप्रीत सिंह लाड़ी आदि उपस्थित रहें।