महासम्पर्क अभियान

चंडीगढ़ 25 जुलाई, 2015: भारतीय जनता पार्टी द्वारा देशभर में चलाए जा रहे महासम्पर्क अभियान को आगे बढ़ाने हुए चंडीगढ़ के अनुसूचित जाती मोर्चा, और जिला नं. 3 के कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक, महासम्पर्क अभियान प्रमुख भीमसैन अग्रवाल, सह-प्रमुख बलजिन्द्र गुजराल, आई टी प्रमुख दीपक मल्होत्रा, जिला अध्यक्ष देवी सिंह, भारत कुमार के साथ मोर्चा और जिले के सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को महासम्पर्क अभियान के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि महासम्पर्क अभियान पूरे देशभर में चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत पार्टी से जुड़े सभी नए सदस्यों से सम्पर्क साधना है। इस दौरान सभी पार्टी के सदस्यों को पार्टी में शामिल हुए नए सदस्यों को पार्टी की विचारधारा और सरकार की उपलब्धियों से अवगत करवाना है।

उन्होंने बताया कि जिला स्तर से राष्ट्रीय स्तर तक का एक व्यापक डाटाबेस तैयार किया जा रहा है और सदस्यों की रूचि अनुसार उन्हें विभिन्न सामाजिक विषयों व क्षेत्रों में पार्टी के विस्तार के लिए कार्य भी सौंपे जाऐंगे। महासम्पर्क अभियान के चलते हुए भाजपा के साथ और नए सदस्य भी जुड़ रहे हैं। चंडीगढ़ प्रदेश में भाजपा से जुड़े नए सदस्यों की संख्या 1 लाख 7 हजार से भी ज्यादा हो गई।

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही हर्ष की बात है कि चंडीगढ़ प्रदेश में भारी संख्या में लोग पार्टी के साथ जुड़े हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि महासम्पर्क अभियान को पूरे जोर-शोर से आगे बढ़ायें और पार्टी से जुड़े प्रत्येक नए सदस्य को लोगों को पार्टी की विचारधारण के साथ जोडऩा और केन्द्र सरकार द्वारा किए जा रहे विकास के कार्यों से लोगों को अवगत कराना ही उनकी प्राथमिकता है।

इस अवसर पर गुडडी बंसल, पुष्पा राठौर, रूबि गुप्ता, जसविन्द्र, राज युदवंशी, शंकर लाल तंवर, प्रदीप बंसल, सतपाल, शीशपाल गर्ग आदि उपस्थित थे।