महिला मोर्चा चंडीगढ़ की आनलाईन सदस्यता अभियान की बैठक

mahila-morcha-chd

चंडीगढ़ १९ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता महिला मोर्चा चंडीगढ़ की आनलाईन सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में मोर्चा की अध्यक्षा सुनीता धवन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित हुए। इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी, प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक, पार्षद आशा जसवाल, राजिन्द्र कौर र8ाू व राजबाला मलिक, मोर्चा कोर्डिनेटर माता राम धीमान, सदस्यता अभियान प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली, सदस्य अभियान सह-संयोजक दीपक मल्होत्रा और महिला मोर्चा की सैंकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थी।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि इतनी सं2या में महिलाओं ने बैठक में हिस्सा लिया और आनलाईन सदस्यता अभियान को तेजी से आगे बढ़ा रही हैं। उन्होंने उपस्थित महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए बताया कि जबसे भाजपा की सरकार केन्द्र में आई है पिछले कुछ महीनों में देश का कितना नाम रोशन हुआ है। यहां तक की अमेरिका भी हमारी शर्तों को मान रहा है। हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी आए दिन जन कल्याण के लिए नई -नई योजनाए लेकर आ रहे हैं और इन नई योजनाओं से देशवासियों को भी लाभ हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश में यह पहली बार हुआ था कि प्रधानमंत्री की शपथ समारोह में पड़ोसी देश के प्रधानमंत्रियों को भी बुलाया गया था। इन सब बातों से ही उनकी स्करात्मक सोच का पता चलता है। उन्होंने उपस्थित सभी बहनों से आह्वान किया कि वह सब अधिक से अधिक महिलाओं से मिले, उन्हें पार्टी की विचारधारा से अवगत करवायों और पार्टी सदस्यता ग्रहण करवायें।

इस अवसर पर सदस्यता अभियान प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली ने महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि देश में पहली बार भारतीय जनता पार्टी ने डीजिटल मे6बरशीप शुरू की है। आप देश-विदेश के किसी भी कौने में बैठ कर सिर्फ एक न6बर डायल करके पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमें प्रत्येक शहरवासी तक मोदी जी का संदेश पहुंचाना है। सदस्यता अभियान को पूरा करने में महिलाओं को बहुत बड़ा योगदान होगा।
इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन व सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को बैठक में आने के लिए धन्यवाद किया और उन्होंनें विश्वास दिलाया की इस अभियान में भाजपा महिला मोर्चा सबसे अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवागा।