महिला मोर्चा चंडीगढ़ द्वारा सदस्यता अभियान की बैठक

चंडीगढ़ ०२ दिस6बर, २०१४ : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा चंडीगढ़ द्वारा सदस्यता अभियान की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् से1टर ३३ में हुई । बैठक की अध्यक्षता  महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुनीता धवन की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षया विजय राहटकर एवं भाजपा चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, कालका की विधायिका लतिका शर्मा विशेष रुप से उपस्थित थे। इस अवसर पर महिला मोर्चा की रशम सूद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, मोर्चा राष्ट्रीय सचिव एवं प्रभारी चंडीगढ़ आशा जसवाल, कार्यालय सचिव महिला मोर्चा योगिता सिंह,  मार्चो कोर्डिनेटर माता राम धीमान, प्रदेश सचिव संतोष शर्मा, रेनूबाला, अनिता चौधरी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कमला शर्मा, सदस्यता अभियान के संयोजक श1ित प्रकश देव शाली, सह संयोजक दीपक शर्मा इत्यादि उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने उपस्थित महिला कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह हम सभी  का सौभाग्य है कि आज महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षता विजय राहटकर पहली बार हमारे कार्यालय में आई है। उन्होंने कहा  कि सदस्यता अभियान में महिला मोर्चा अहम भूमिका अदा कर सकता है इसलिए हमेे अपने आस-पास के लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलानी चाहिए ताकि हम १० करोड़ सदस्यता अभियान में अपना सहयोग दे सकें।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष सुनीता धवन ने कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किये जा रहे कार्यों को हम लोग सोशल मीडिया में लाईक करने तक सीमित हैं उनके अभियानों को कामयाब करने के लिए हमें इसके साथ-साथ इस अभियान में योगदान देना चाहिए और उनके द्वारा दर्शाए गए अभियानों से लोगों को जोडऩा चाहिए तभी सही माईनें में पूरे देश में  उनको लागू किया जा सके।
इस अवसर पर महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा  विजय राहटकर ने कहा कि महिलाएं भी आज के युग में कमजोर नहीं है और जहां-जहां भी अन्य प्रदेशों में  उन्होंने सदस्यता अभियान के बैठकों में हिस्सा लिया वहां की महिला मोर्चों कार्यकर्ताओं के बड़े ही उत्साह से अधिक से अधिक महिलाओं को सदस्यता दिलाई और सक्रिय भूमिका निभा रही हैं।  उन्होंने आशा व्य1त की चंडीगढ़ महिला मोर्चा भी सदस्यता अभियान के माध्यम से प्रदेश की महिलाओं को अधिक से अधिक सं2या में पार्टी के साथ जोड़ेगी।

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव  एवं मोर्चा प्रभारी आशा  जसवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्षा को आश्वासन दिया कि चंडीगढ़ महिला मोर्चा की सभी कार्यकर्ताएं इस अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगी और महिलाओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाएंगी।

इस अवसर पर सदस्तया अभियान के संयोजक श1ित प्रकाश देवशाली ने उपस्थित सभी कार्याकर्ताओं को सदस्यता अभियान और इसके तरीके के बारे में बताया और यह भी बताया कि किस प्रकार महिलाए  नि:शुल्क १८००२६६२०२० डायल कर पार्टी की सदस्यता नि:शुल्क ग्रहण कर सकती हैं।