युवा मोर्चा चंडीगढ़ द्वारा शहर में फैले हुए नशे को रोकने के लिए सै1टर १७ स्थित प्लाजा में आज मशाल जलूस निकाला गया

ym-1

चंडीगढ़ २३ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता युवा मोर्चा चंडीगढ़ द्वारा शहर में फैले हुए नशे को रोकने के लिए सै1टर १७ स्थित प्लाजा में आज मशाल जलूस निकाला गया। जलूस का नेतृत्व मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित राणा ने किया। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने अमित राणा को जलती हुई मशाल पकड़ा कर जलूस की शुरूआत की। इस अवसर पर प्रदेश प्रव1ता कैलाश चंद जैन, मोर्चा उपाध्यक्ष नरेश अरोड़ा व राजेश कुमार, महासचिव गौरव गोयल व जगतार सिंह जग्गा, सचिव वरिन्द्र, गणेश झा व राकेश उप्पल, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष आशु व नवजीवन, महासचिव गुरप्रीत बढेहरी व जसमनप्रीत, अभिषेक धवन इत्यादि सैंकड़ों युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर उपस्थित सभी मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि आज देश का युवा नशे की ओर तीर्व गति से बढ़ रहा है। इसे रोकना होगा ताकि हमारे युवा इस काल रूपी जहर से अपने आपको समय रहते बचा सके। उन्होंने युवा मोर्चा द्वारा इस अभियान को चलाने की सराहना करते हुए कहा कि यह बहुत ही नेक कार्य कर रहे हैं नशे की लत में लगे युवाओं को समझा कर उन्हें सही दिशा प्रदान करना और मु2यधारा से जोडऩा भी इस जलूस का उद्ेश्य है। जिसके लिए समूचा भाजपा युवा मोर्चा आगे बढ़ कर इस नेक कार्य में हिस्सा लेगा, इसकी उन्हें पूरी उ6मीद है।

इस अवसर पर मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा ने कहा कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने रेडियों के द्वारा देशवासियों को नशे के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए कहा था उसी से प्रेरित होकर युवा मोर्चा द्वारा आज इस अभियान की शुरूआत की गई है और यह अभियान आगामी कई दिनों तक पूरे प्रदेश में इसी तरह चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस विशाल जलूस का एक ही उद्ेश्य है और वह है नशे की लत में पड़ चुके युवाओं को सही मार्ग में लेकर आना और अन्य युवाओं को इसके दुष परिणामों से अवगत करवाना ताकि वह लोग जान लेवा नशे से दूर रहें।

ym2

ym3

ym4