राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सदस्यता अभियान

1

चंडीगढ़ 0६ दिस6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख डॉ. दिनेश शर्मा के चंडीगढ़ आगमन में चंडीगढ़ के पार्टी कार्यालय, कमलम् में प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन व कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने डॉ. दिनेश शर्मा को फूलों को गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया और उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा व चंडीगढ़ सदस्यता अभियान प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली ने डॉ. दिनेश शर्मा को शाल पहनाकर स6मानित किया। मंच का संचालन प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर ने किया। महासचिव प्रेम कौशिक, पार्षद अरूण सूद, सदस्यता अभियान सह-प्रमुख दीपक मल्होत्रा के साथ सभी प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य, मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता, मोर्चा अध्यक्ष व कार्यकर्ता इत्यादि उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश शर्मा का चंडीगढ़ आने पर धन्यवाद किया और उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ प्रदेश में सदस्यता अभियान पूरे जोर-शोर से चलाया जा रहा है। इस अभियान के लिए युवा मोर्चा व महिला मोर्चा की कार्यशाली पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही सभी मंडलों व ४० प्रकोष्ठों में से १४ प्रकोष्ठों की कार्यशैली पूरी हो चूकी है। उन्होंने बताया कि सदस्यता अभियान का प6पलेट तैयार किए गए हैं यह प6पलेट को चंडीगढ़ प्रदेश में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों के घर-घर जाकर दिए जाऐंगे और लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत करवायेंगे। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान की विस्तार पूर्वक जानकारी भी दी और साथ सबको शपथ दिलवाई कि प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता रोज ५ लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवायेंगे। उन्होंने कहा कि हमारा काम है जोत से जोत जलाना यह काम हम तब तक करेंगे जब तक की प्रत्येक घर में भाजपा की जोत न जल जाए।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख डॉ. दिनेश शर्मा ने चंडीगढ़ प्रदेश में सदस्यता अभियान को अहम बनाने के लिए सभी का धन्यवाद किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बताया कि कार्य कैसे करना है। उन्होंने एक उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह किसी भी वाहन को चलाने के लिए उसे पहने सिखना पड़ता है ठीक उसी तरह इस अभियान को चलाने के लिए पहले हमें प्रशिक्षण व जानकारी लेना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का नाम इतिहास के पन्नों में सुनेहरे अक्षरों से लिखा जाएगा। यह हमारे लिए बहुत बड़ी चुनौती है दुनियां की सबसे बड़ी पार्टी बनाने की। पूरे देश में भाजपा की बाढ़ आ गई है इस बाढ़ में कई बड़ी-बड़ी पार्टीयाँ डूब गई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अगले १० वर्षों में देश की दशा और दिशा दोनों को बदलना है जिसमें देश के युवाओं, महिलाओं व बुजूर्गों के योगदान की जरूरत है।

2

3

4