वार्ड नं. 10 के नगर-निगम उपचुनाव प्रचार चरम सीमा पर

चंडीगढ़ 26फरवरी, 2015:  वार्ड नं. 10 के नगर-निगम उपचुनाव की तारीख नजदीक आने से भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ व शिरोमण अकाली दल द्वारा चुनाव प्रचार चरम सीमा पर आ गया है। वार्ड नं. 10 के भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ व शिरोमण अकाली दल के सांझा उम्मीदवार हरदीप सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड में  विभिन्न स्थानों पर डोर टू डोर, बैठकें व जनसभाऐं कर स्थानीय लोगों को पर्चे बांटे और अपना कीमती वोट देने की अपील की। चुनाव प्रचार सुबह 7.30 बजे सैक्टर 41 में डोर टू डोर, 5.30 बजे सैक्टर 41बी के टीचर कालोनी के मकान नं. 1043 के सामने जनसभा, 6 बजे सैक्टर 42 के मकान नं. 471 में नुक्कड़ बैठक और 6.30 पर एसबीआई व पुलिस कालोनी सैक्टर 42 में जनसभा का आयोजन किया गया।

सैक्टर 41ए के मकान नं. 854 के सामने हुई नुक्कड़ सभा में यहां के लगभग 70 स्थानीय युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। पार्टी में शामिल हुए नए युवाओं का प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने पार्टी में उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित हुए उनके साथ जिला अध्यक्ष व उपचुनाव के कोर्डिनेटर रविकांत शर्मा, प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक, पार्षद अरूण सूद, हीरा नेगी व सतिश कैंथ, प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, जिला अध्यक्ष शिक्त प्रकाश देवशाली व देवी सिंह, मंडल गुरिन्द्र कौशिक, उमंग शर्मा, श्रवण मिश्रा व बलदेव सहाय, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित राणा, जिला महासचिव विनोद सिसोदिया, अकाली दल चंडीगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष जगजीत सिंह कंग, दीपक शर्मा, मुकेश शर्मा, शिलानाथ गुप्ता, अनूप राणा, चरणजीत सिंह, गुरूदेव यादव, राज यदुवीर, टिंकू, सरदारी लाल, सचिन गौतम, रेखा सूद, सुमीता कोहली, शीतल शर्मा, सुशील अग्रवाल, हरदीप सिंह, बृज मोहन, सुखदेव, बंटी, कृष्ण कुमार, हरजिन्द्र जौली अटावा, चमेली, लक्ष्मी, अवतार सिंह बुटरेला, गुरनैब सिंह पटवारी, धर्म सिंह, शमशेर सिंह, हीरा सिंह बिष्ट के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि जिस तरह से चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है इससे यह सुनिश्चित है की भाजपा व अकाली दल के सांझा उम्मीदवार हरदीप सिंह की जीत होगी। उन्होंने कहा कि कहा कि भारतीय जनता पार्टी और शिरोमणी अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने वार्ड नं. 10 के चुनावी अभियान में जोर पकड़ लिया है सभी नेता बूथ लेवल तक जाकर घर-घर वोट मांग रहे हैं और उम्मीदवार हरदीप सिंह की जीत के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि जो विकास के कार्य पूर्व पार्षद मलकीत सिंह की आकस्मिक मृत्यु के कारण रूक गए थे चुनाव जितने के पश्चात वार्ड के सभी विकास के कार्य उनका भाई हरदीप सिंह पूरा करने के लिए वचनबद्ध है। वार्ड के लोगों की समस्या व उनके कार्यों को पूरा करने के लिए भी वह सदैव उनके साथ खड़े होंगे। उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस वार्ड से हरदीप सिंह को भारी बहुमतों से जीता कर पूर्व पार्षद मलकीत सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।
चुनाव प्रचार के कार्यक्रमों की जानकारी भाजपा मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक एवं चुनाव प्रबंधन के वार्ड के इंचार्ज रविन्द्र पठानिया ने देते हुए बताया कि वार्ड में चारों ओर भाजपा व अकाली दल की लहर है। उन्होंने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार हरदीप सिंह और कार्यकर्ताओं लोगों के घर-घर जाकर पूर्व पार्षद मलकीत सिंह द्वारा किए गए विकास के कार्यों से उन्हें अवगत करवाया और साथ अपील की कि वह अपना कीमती वोट उम्मीदवार हरदीप सिंह को देकर वार्ड में विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें। स्थानीय लोगों ने भी अपना पूरा समर्थन उन्हें देने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने हरदीप सिंह को फूलों की मालायें पहना कर भव्य स्वागत किया और बड़ों ने शुभकामनायें और बुजूर्गों ने आर्शीवाद भी प्रदान किया।

रविन्द्र पठानिया,
संयोजक, मीडिया प्रकोष्ठ, भाजपा चंडीगढ