विश्व नामधारी जत्था जीवन नगर वाले के सैंकड़ों नामधारी अनुयायियों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा

img1

चंडीगढ़ 0६ दिस6बर, २०१४: विश्व नामधारी जत्था जीवन नगर वाले के सैंकड़ों नामधारी अनुयायियों ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा। विश्व नामधारी जत्था के युवा प्रमुख पलविन्द्र सिंह कू1की के नेतृत्व में कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय प्रमुख डॉ. दिनेश शर्मा, प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, उपाध्यक्ष रघुबीर लाल अरोड़ा, महासचिव चन्द्रशेखर, सदस्यता अभियान प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली, मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक रविन्द्र पठानिया, ललति कांसल व मोहिन्द्र निराला के समक्ष विश्व नामधारी अनुयायियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश शर्मा ने भाजपा में शामिल हुए सभी नामधारी अनुयायियों का पार्टी में आने का स्वागत किया और कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि उच्च कोटि के संस्कारों वाले नामधारी मिशन के सदस्य पार्टी में शामिल हुए। यह लोग सदैव ही देश भ1ित व देश के लिए कुछ करने के लिए तत् पर रहते हैं इसलिए इन सभी लोगों का पार्टी में स्वागत है। साथ ही उन्होंने इस कार्य को अंजाम देने के लिए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, चन्द्रशेखर, रविन्द्र पठानिया का विशेष रूप से धन्यवाद किया जिन्होंने रात-दिन एक करके यह कार्य किया है।

विश्व नामधारी जत्था के युवा प्रमुख पलविन्द्र सिंह कु1की ने मंच से आश्वासन दिया कि उनके मिशन के लोग अन्य स्थानों पर भी लाखों की सं2या में देश व समाज का उद्धार करने वाली पार्टी का सदैव साथ देंगे।

img2

img3

img4