श्री जयराम जोशी जी का आकस्मिक निधन

चंडीगढ़ २१ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ प्रदेश के वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं वर्तमान में चंडीगढ़ से भाजपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य श्री जयराम जोशी जी का आकस्मिक निधन पर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, महासचिव प्रेम कौशिक व चन्द्रशेखर और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गहरा शोक व्य1त किया।

पार्टी के प्रदेश महासचिव चन्द्रशेखर ने बताया कि भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री जयराम जोशी जी ने पार्टी के विभिन्न पदों पर रहते हुए पार्टी के लिए निस्वार्थ कार्य किया है। उन्होंने श्री जोशी जी के कार्यकाल को याद करते हुए बताया कि जब वह चंडीगढ़ प्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष थे तो उनके समय में पार्टी में नई जान आई थी और पार्टी को ओर अधिक मजबूती मिली थी।

उनके कुशल नेतृत्व को प्रदेश के साथ-साथ समूचे केन्द्र संगठन द्वारा भी उनके कार्य को सराहा गया था। उन्होंने अपने समय में पार्टी को सदैव उच्च स्थान पर रखा और कभी भी पार्टी के महत्वपूर्ण निर्णयों के लिए अपने नीजि स्वार्थ को आगे नहीं आने दिया।

उन्होंने कहा कि आज उनके निधन से पार्टी को बहुत ही गहरा ध1का लगा है, पार्टी ने आज एक सच्चा कार्यकर्ता खो दिया है और पार्टी को उनकी कमी हमेश खलती रहेगी। आज उनके अचानक निधन से सभी कार्यकर्ता शोक व्याप्त है। उन्होंने बताया कि समूचा भाजपा चंडीगढ़ प्रदेश परिवार उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि देकर उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करता है और ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।