श्री संजय टंडन ने भाजपा के श्री सत प्रकाश अग्रवाल को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया।

sat prakash aggarwal

चंडीगढ़ : 19 जनवरी, 2015: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष श्री संजय टंडन ने भाजपा के श्री सत प्रकाश अग्रवाल को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया।

श्री सत प्रकाश अग्रवाल पिछले चार दशक से चंडीगढ़ के सामाजिक एवं राजनैतिक क्षेत्र में सक्रिय हैं तथा विभिन्न सामाजिक संगठनों में विभिन्न दायित्वों का निर्वाह करते रहे हैं। श्री सत प्रकाश अग्रवाल का संक्षिप्त जीवन परिचय संलग्र है।

प्रदेशाध्यक्ष श्री संजय टंडन कहा कि सत प्रकाश अग्रवाल की नियुक्ति से भारतीय जनता पार्टी का जनाधार बढ़ेगा, उनके अनुभव से संगठन को लाभ होगा एवं कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा।

परिचय

नाम : सत प्रकाश अग्रवाल
पिता नाम : श्री शिव नारायण अग्रवाल
मोबाईल नं. : 9915758952
पता : एससीएफ सं. 90, ग्रेन मार्केट, सेक्टर 26, चंडीगढ़

1. संघ व भाजपा से पुराना रिशता
वर्ष 1975 से संघ के सक्रिय सदस्य रहे एवं तब से लेकर 2005 तक भारतीय जनता पार्टी मेें व्यापारी प्रकोष्ठ में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य किया।

2. पार्षद नगर निगम, चंडीगढ़
वर्ष 2011 में हुए नगर निगम के चुनाव में वार्ड सं. 6, (डडूमाजरा कालोनी, डडूमाजरा गांव एवं शाहपुर कालोनी) से पार्षद चुने गए। वर्ष 2012 में नगर निगम की हाउस टैक्स कमेटी के चेयरमैन रहे। वर्ष 2013 में नगर निगम की रोड कमेटी के चेयरमैन रहे।

3. ग्रेन मार्केट एसोसिएशन चंडीगढ़
ग्रेन मार्केट एसोसिएशन के पिछले करीब 20 वर्ष से एडवाईजर एवं वरिष्ठ उपप्रधान पदों पर रहे। मौजूदा समय में भी ग्रेन मार्केट एसोसिएशन के प्रधान हैं। पिछले करीब 40 वर्षों से ग्रेन मार्केट में व्यवसाय कर रहे हैं एवं शहर के प्रतिष्ठत व्यापारियों में से एक हैं।

4. चंडीगढ़ व्यापार मंडल
चंडीगढ़ व्यापार मंडल में पिछले 20 वर्ष में कई वार एडवाईजर के पद पर रहे। मौजूदा समय में भी चंडीगढ़ व्यापार मंडल में एडवाईजर के पद पर है।

5. अग्रवाल समाज में पद
अखिल भारतीय अग्रवाल समेलन की चंडीगढ़ इकाई में पीछले करीब 6 वर्ष से पैट्रन के पद पर कार्य करते हुए अग्रवाल समाज में सेवा के कई महत्वपूर्ण कार्य किए।