सदस्यता अभियान में आई टी प्रकोष्ठ का रहेगा बड़ा योगदान

it-cell-meeting

चंडीगढ़ १० दिस6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के आई टी प्रकोष्ठ की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक मल्होत्रा की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक विशेष रूप से उपस्थित थे। उनके साथ प्रकोष्ठ के सह-संयोजक राजीव, रोहित, मोहिन्द्र निराला, नागेश, अभिषेक, गगनदीप, पंकज गर्ग उपस्थित थे।

महासचिव प्रेम कौशिक ने सभी उपस्थित प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को संगठन के बारे में विसतार पूर्वक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आई टी प्रकोष्ठ के प्रत्येक कार्यकर्ता का इस अभियान में अमुल्य योगदान होगा साथ ही उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को प्रतिदिन पांच-पांच नए लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाने का आह्वान किया।

बैठक की जानकारी देते हुए दीपक मल्होत्रा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए गए आनलाईन मे6बरशीप में आई टी प्रकोष्ठ द्वारा 1या-1या कार्य करने उसकी रूपरेखा तैयार की गई। इस अभियान में सोशल मीडिया के सभी टूल्स फेसबूक, टविटर, वट्स ऐप और काल सेंटर का उपयोग किया जाएगा। उन्होंने आई टी प्रकोष्ठ का इस मुहिम में बहुत बड़ा योगदान रहेगा, 1योंकि आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है। सोशल मीडिया का लाभ सदस्यता अभियान में पूरी तरह से लिया जाएगा और हर नागरिक को भाजपा का सदस्य बनने का आह्वान किया जाएगा।