सदस्यता अभियान में आई टी प्रकोष्ठ का रहेगा बड़ा योगदान

itcellbjp

itcellbjp2

चंडीगढ ०३ नव6बर, २०१४ : भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के आई टी प्रकोष्ठ की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक मल्होत्रा की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श1ित प्रकाश देवशाली, प्रकोष्ठ के सह-संयोजक जसप्रीत, राजीव, रोहित, मोहिन्द्र निराला, तरूण, अनिल मट्टू, नवदीप, नवजीत, नागेश उपस्थित थे।

बैठक की जानकारी देते हुए दीपक मल्होत्रा ने बताया कि हरियाण लोकसभा चुनाव में पंचकूला व कालका में आई टी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं द्वारा जो अपना योगदान दिया उसके लिए सबका धन्यवाद किया और सबको जीत की बधाई दी। उन्होंने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए गए आनलाइन मे6बरशीप में आई टी प्रकोष्ठ द्वारा 1या-1या कार्य करने उसकी रूपरेखा तैयार की गई। इस अभियान में सोशल मीडिया के सभी टूल्स फेसबूक, टविटर, वट्स ऐप और काल सेंटर का उपयोग किया जाएगा।

जिला अध्यक्ष श1ित प्रकाश देवशाली ने कहा कि आई टी प्रकोष्ठ का इस मुहिम में बहुत बड़ा योगदान रहेगा, 1योंकि आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है। सोशल मीडिया का लाभ सदस्यता अभियान में पूरी तरह से लिया जाएगा और हर नागरिक को भाजपा का सदस्य बनने का आह्वान किया जाएगा।