सम्मान समारोह का आयोजन

MS

चंडीगढ़ 28 जून, 2015: सैक्टर 46ए की चंडीगढ़ महिला वेलफेयर एसोसिएशन ने वार्ड नं. 21 की पार्षद हीरा नेगी के वार्ड में किए गए विकास कार्यों को देखते हुए उनको सम्मान देने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। समारोह में हीरा नेगी को फूलों के हार और गुलदस्ता भेंट कर उनका सम्मान किया गया।

इस अवसर पर चंडीगढ़ इंडस्ट्रीज यूथ एसोसिएशन ‘सीयाÓ के अध्यक्ष अवि भसीन, राजिन्द्र सिंह बिल्लू, किरण गुप्ता, रोसल कौर, टी. बाजवा, सीमा थापर, अमरजीत कौर, हरजीत कौर, माया रानी, अलका मितल, चन्द्रवती, भजन कौर, परमजीत, नीलम, संतोष, अनिता महाजन, नीलम कुमारी, पम्मी, नीलम कलां, सोना देवी, गीता भाटिया, रूबि शर्मा, बीना के.एन. खुराना, ललित भाटिया, गौरव गुप्ता, जनक खन्ना, नीलम सिंह, शनि छाबड़ा, मीना मितल इत्यादि उपस्थित थे।

पार्षद हीरा नेगी द्वारा सैक्टर 46 के पार्क में लाईटें, बच्चों के लिए झूले, सडक़ें आदि कई काम करवाये। वह समय-समय पर अपने वार्ड का दौरा कर स्थानीय लोगों की समस्याओं का समाधान भी करवाती। वार्ड में साफ-सफाई का उचित ध्यान भी रखने के लिए उन्होंने ही स्थानीय लोगों को प्ररित किया। इन सब कार्यों को देखते हुए एसोसिएशन द्वारा उनका सम्मान दिया गया। उनको मिठाई खिलाकर उनका धन्यवाद व्यक्त किया।

इस अवसर पर पार्षद हीरा नेगी ने कहा कि आज मैं बहुत ही खुश हूँ जो मेरे वार्ड के लोगों ने मुझे इतना सम्मान दिया। उन्होंने कहा कि अपने वार्ड के लोगों की समस्याओं का निपटान करने के लिए वह हमेशा तत्त पर रहती है। वार्ड में विकास के कार्यों को करवाने के लिए हर संभव प्रयास करती हूँ और करती रहूंगी।