सावन के पवित्र महिने में चंडीगढ़ के मन्दिरों में कावरियों का जोरदार स्वागत

bjp-25071

bjp-25072

चंडीगढ 25 जुलाई, 2014: सावन के पवित्र महिने में चंडीगढ़ के मन्दिरों में कावरियों का जोरदार स्वागत किया हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा के नेतृत्व में सैक्टर 32 में स्थित माता चिंतपूर्णी शिव मंदिर में गंगोत्री से जल लेकर आए कावरियों का भव्य स्वागत किया और लाए गए जल से भगवान शिव का अभिषेक किया गया। इस अवसर पर भारी संख्या में श्रद्धालू उपस्थित थे और मंदिर के चारों ओर से बमबम भोले के नारे गुंजने लगे।

इस अवसर पर प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा ने बताया कि सैक्टर 32 कालोनी में रहने वाले शिव भक्त सुशील, प्रदीप, राजकुमार, अंकित और आकाश आदि भक्त गंगोत्री गए और वहां से अपने कावर में पवित्र जल भरकर लाए उसी जल से शिवाभिषेक किया गया। इस अवसर पर भक्तों में प्रशाद, दुध आदि वितृत किया गया। उपस्थित सभी भक्तों ने भगवान शिव के गानों पर खुब नृत्य किया और बमबम भोले के नारे लगाए।

इस अवसर पर प्रकोष्ठ जिला सह-संयोजक सुरजीत सिंह हीर, समीति प्रधान राकेश व रेणू, बिमला धवन, मन्दिर कमेटी के प्रधान रमेश खंडेलवाल, उपप्रधान यश, सचिव अश्वनी, राम प्रकाश, कंचन शर्मा इत्यादि उपस्थित थे।