सीनियर डिप्टी मेयर व भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की पार्षद हीरा नेगी ने सै1टर ३२ की मार्केट की सडक़ का नीव पत्थर रखा

चंडीगढ़ २४ दिस6बर, २०१४: सीनियर डिप्टी मेयर व भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की पार्षद हीरा नेगी ने सै1टर ३२ की मार्केट की सडक़ का नीव पत्थर रखा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह, मंडल प्रधान प्रदीप बंसल, टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा, हाजी मो. खुर्शीद अली, जोगिन्द्र सिंह मिंटा, मोनू, पारस, बत्राजी, अभी भसीन, राज कुमार यादव व जेई सुरेश हांडा और स्थानीय मार्केट के सदस्य उपस्थित थे।

सै1टर ३२ के दुकानदारों की काफी समय से मांग थी कि मार्केट में आने के लिए एक तरफा सडक़ ही है आने का रास्ता तो है लेकिन बाहर जाने का रास्ता नहीं है। एक तरफा सडक़ होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है और कई बार गाडिय़ों की भीड़ हो जाने के कारण ट्रैफिक जाम हो जाता है और कई बार आमने सामने गाडिय़ों की दुर्घटना भी हो चुकी है।

इसलिए इस मार्केट में दूसरी तरफ से भी रास्ता निकाला जाए ताकि लोगों को आने जाने में आसानी रहे। दुकानदारों की समस्या को देखते हुए पार्षद हीरा नेगी ने मार्केट में बाहर जाने के लिए सडक़ बनाने का नीव पत्थर रखा।

इस अवसर पर उपस्थित सभी दुकानदारों ने हीरा नेगी का धन्यवाद किया और कहा कि कई वर्षों से लंबित पड़ी दुकानदारों की मांग का समाधान सीनियर डिप्टी मेयर व पार्षद हीरा नेगी ने करवाया। इससे पहले किसी अन्य ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।