सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी के द्वारा हाईमास्क लाईट का नीव पत्थर रखा गया

चंडीगढ़ १६ दिस6बर, २०१४:  चंडीगढ़ के सै1टर ४६डी के ग्रीन बेल्ट क्षेत्र में सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी के द्वारा हाईमास्क लाईट का नीव पत्थर रखा गया। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह, मंडल प्रधान प्रदीप बंसल, जोगिन्द्र सिंह मिंटा, राजेन्द्र सिंह, हरिन्द्र सलैच, राघव, एस.एल. गोयल, आर.एस. वर्मा, आर.एल. नय्यर, सी.एस. ढिल्लो, हेमराज, दलबारा सिंह, अमृत लाल, म1खन सिंह, बलवंत कुमार, प्रीतम सिंह, अमरीक सिंह, मोहन सिंह, राज रानी, मीरा इत्यादि उपस्थित थे।

सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने बताया कि स्थानीय लोगों की काफी समय से मांग थी कि यहां के पार्क में एक हाईमास्क लाईट लगाई जाए। उन्होंने बताया कि सै1टर ४६डी के स्थानीय लोगों की समस्या थी कि रात के समय यहां पार्क में कुछ शरारती तत्व बैठते या घूमते रहते हैं। जिससे की दुर्घटना का खतरा बना रहता है। वैसे तो नगर-निगम द्वारा पार्क में लाईट लगाई गई हैं लेकिन इन लाईटों की रोशनी इतनी कम है कि ठीक से कुछ दिखाई नहीं देता।

रात के समय पार्क में महिलाओं और बुजुर्गों को बैठने या घूमने में खतरा महसूस होता है। श्रीमती नेगी ने कहा कि इसी समस्या को देखते हुए पार्क में हाईमास्क लाईट लगाने का निर्णय लिया गया। आज यहां पर लाईट लगाने के लिए नीव पत्थर रखा गया और थोड़े ही समय में यहां पर हाईमास्क लाइट लग जाएगी।

लाइट का कार्य होता देख स्थानीय लोगों के चेहरे पर खुशी छा गई और सबने सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी का धन्यवाद किया।