सैक्टर 26 बापूधाम मस्जिद के सामने सदस्यता अभियान शिविर का आयोजन किया गया

चंडीगढ़ 31 मार्च, 2015 — भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के टेनेमेंट प्रकोष्ठ द्वारा प्रकोष्ठ के सह-संयोजक रजनीश भारद्वाज के नेतृत्व में सैक्टर 26 बापूधाम मस्जिद के सामने सदस्यता अभियान शिविर का आयोजन किया गया। इसके साथ बापूधाम की टेनेमेंट कालोनी में डोर टू डोर सदस्यता अभियान चलाया गया। जिसमें टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा, मंडल अध्यक्ष मुकेश राय, पूर्व मंडल अध्यक्ष गोपाल, दीपक वालिया, मेवा लाल, विनय दूबे, संजू, बिट्टू शर्मा, सरजीत, श्यामा, सीताराम, अकलेश, भरत गोस्वामी, जय किशन, पाल सिंह, गजेन्द्र कुमार इत्यादि कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया।


संयोजक दीपक शर्मा ने सदस्यता अभियान शिविर की जानकारी देते हुए बताया कि यह सदस्यता अभियान जो विशेष रूप से चलाया जा रहा था, इसमें प्रकोष्ठ के प्रत्येक कार्यकर्ता स्थानीय लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत करवाया और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। पार्टी सदस्यता को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला और लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला।

दीपक शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी का पूरे देश में 10 करोड़ लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवा कर पूरे विश्व में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनाना है और इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए चंडीगढ़ भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता सदस्यता अभियान द्वारा लोगों को पार्टी के साथ जोड़ेगा। उन्होंने बताया कि आज सदस्यता अभियान शिविर के दौरान बापूधाम के 814 लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। बुजूर्ग, महिलायें और युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया।