सैक्टर 32 के मैडिकल कालेज के छात्रों के दाखिले में 50 अतिरिक्त सीटों को बढ़ाए जाने के निर्णय को सुनकर छात्रों के अभिभावकों ने पार्टी का व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन का धन्यवाद

09.07.2014 -- MEDICAL COLLEGE SECTOR 32 STUDENTS 1

चंडीगढ 09 जुलाई, 2014:  सैक्टर 32 के मैडिकल कालेज के छात्रों के दाखिले में 50 अतिरिक्त सीटों को बढ़ाए जाने के निर्णय को सुनकर छात्रों के अभिभावकों ने पार्टी का व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन का धन्यवाद किया। छात्रों के सभी अभिभावकों ने पार्टी कार्यालय कमलम् में प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से भेंट की और धन्यवाद किया।

यह जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि इस सभी कार्य का श्रेय पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष एस सी गुप्ता, महासचिव चन्द्रशेखर व सांसद किरण खेर को जाता है जिन्होंने इस समस्या को उठाने में पहल की। उन्होंने बताया कि छात्रों के अभिभावकों की इस समस्या को सर्वप्रथम एस सी गुप्ता ने उठाया और उनको लेकर महासचिव चन्द्रशेखर से मुलाकात की। इसके उपरांत उन लोगों ने सांसद किरण खेर व स्वंय उनसे मुलाकात की।

छात्रों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने व सांसद किरण खेर ने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से बातचीत व मुलाकात की। सांसद किरण खेर ने अभिभावकों की डॉ. हर्षवर्धन से भी मुलाकात करवाई और जिसके परिणाम स्वरूप आज यह दिन देखने को मिला और प्रशासन ने 50 अतिरिक्त सीटों को बढ़ाए जाने की मांग मंजूर की।