सैक्टर 46 ए के पार्क में बच्चों के खेलने के लिए एमपीएस झूला लगाया

26.06.2014 -- SECTOR 46A PIC

चंडीगढ 26 जून, 2014:  सैक्टर 46 ए के मकान नं. 409 के सामने वाले पार्क में छोटे बच्चों के लिए एमपीएस झूला लगाया गया। यहां पर बच्चों के खेलने के लिए कोई झूला नहीं था। इस झूले को लगाने की स्थानीय लोगों की काफी लम्बे समय से मांग चल रही थी। जो आज भारतीय जनता पार्टी वार्ड नं. 21 की पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी द्वारा पूरी हुई। झूला लगने के खुशी में स्थानीय लोगों ने मिठाई बांद कर हीरा नेगी का मुह मिठा करवाया और उनका धन्यवाद किया। झूला लगता देख बच्चों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था बच्चे झूले पर खेल कर गर्मियों की छुटटी पूरा मजा लेंगे।

इस अवसर पर प्रदीप बंसल, अनिल गुप्ता, राजिन्द्र सिंह, के सी कौल, नीलम चौधरी, किरण गुप्ता, सुदेश तिरखा, सुनीता गर्ग, जन्नत खन्ना, सीमा थापर, नीलम सचदेवा, संतोष कौशल, मंजीत कौर, अल्का मित्तल, परमजीत, रजनीत कौर, रूबि सचदेवा, अमरजीत, सुखजीत, स्वीटी, हरजीत कौर, पम्मी, हरपाल सिंह और बागवानी विभाग के जेई नरेन्द्र उपस्थित थे।

दूसरी ओर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी सैक्टर 46 सी की मार्केट की सडक़ की रिकार्पेटिग के कार्य का निरीक्षण करने गई। वहां पर उन्होंने देखा कि सडक़ की रिकार्पेटिग होने से जो मेनहोल थे वह काफी नीचे धस गए हैं उन्होंने वह मेनहोल के गटर का मलवा साफ करवाया फिर सडक़ के बराबर करवा कर मेनहोल के ढक्कन लगवाये। ताकि बरसात आने पर सडक़ पर पानी न रूके और लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।