सै1टर ५२ की टीन शेड कालोनी में सदस्यता अभियान के कार्यक्रम का आयोजन किया गया

p2

चंडीगढ़ २८ दिस6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के जिला नं. ३ के मंडल नं. १२ के सै1टर ५२ की टीन शेड कालोनी में सदस्यता अभियान के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने की जिसमें सैंकड़ों स्थानीय लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित थे। उनके साथ प्रदेश सचिव रेणू बाला, जिला अध्यक्ष श1ित प्रकाश देवशाली, दीपक मल्होत्रा, भारत कुमार, गुड्डी बंसल, राज सिंह, सतपाल, ललित चौहान, जसवंत जैसवाल, सुरजीत सिंह, मिथलेश कुमारी, हरप्रीत कौर, नैन सिंह, कुमार गौरव इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान के तहत चंडीगढ़ में भाजपा द्वारा विभिन्न स्थानों पर कै6प लगाकर लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ रहे हैं। सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन-धन योजना के तहत गरीबों के भी खाते बैंक में खोले जा रहे हैं जिससे की गरीबों को भी लाभ मिल सके। इसी तरह देशभर में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है जिससे देश का प्रत्येक नागरिक स्वस्थ रहे। भाजपा सरकार लोगों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है ताकि लोगों को परेशानी न हो।

जिला अध्यक्ष व सदस्यता अभियान प्रमुख श1ित प्रकाश देवशाली ने कहा कि चंडीगढ़ में जोर-शोर से भारतीय जनता पार्टी के साथ लोग जुड़ रहे हैं। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सदस्यता अभियान कै6प द्वारा लोगों को पार्टी की उप4िधयों से अवगत करवा रहा है। आज इतनी तादाद में लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है और पार्टी सभी का स्वागत करती है।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने कहा कि संत लाल व उनके सभी साथियों का तह दिल से धन्यवाद करता हूँ जिन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और सभी लोगों का पार्टी में स्वागत है। उन्होंने उन लोगों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इतने बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी भी किसी से किसी प्रकार का भेदभाव नहीं करती, यहां पर सभी को एक समान दर्जा दिया जाता है।

p1

p3