स्वच्छ भारत अभियान के तहत आज सै1टर ३८ वेस्ीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. ८ के पार्षद अरूण सूद के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया गया

img6

चंडीगढ़ ७ दिस6बर, २०१४:  ट के ईड4ल्यूएस क्षेत्र में भारतदेश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देशभर में चलाई जा रहे स्वच्छ भारत अभियान के तहत आज सै1टर ३८ वेस्ीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. ८ के पार्षद अरूण सूद के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित थे उनके साथ महासचिव प्रेम कौशिक, जिला अध्यक्ष रविकांत शर्मा, मंडल अध्यक्ष सतपाल सेठी, कृष्ण कांत, सचिन गौतम व नगर-निगम के कमिशनर वी.पी. सिंह और स्थानीय लोगों ने मिलकर सफाई अभियान में अपना योगदान दिया।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत का सपना तभी साकार हो सकता है जब शहर का प्रत्येक व्य1ित सफाई की तरफ ध्यान दे। अपने आस-पास गंदगी को जमा न होने दें। सफाई रहेगी तो आप स्वस्थ रहेंगे। उन्होंने कहा कि केवल एक व्य1ित के करने से यह नहीं होगा हम सबको मिलकर आगे आना होगा और हाथ से हाथ मिलाकर गंदगी को जड़ से साफ करना होगा।

इस अवसर पर पार्षद अरूण सूद ने बताया कि आज स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस दौरान वृक्षों की छटाई की गई, जगह-जगह पर ल6बी-ल6बी घास उगी हुई थी उसको कटवाया गया। मलवा चकवाया, गढ्ढे भरवाकर बराबर किया गया, बरसाती पानी की निकासी के लिए नालिया साफ की गई, बंद सीवरेज खोले गए। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर पूरे क्षेत्र में बागवानी, रोड़, लाईट इत्यादि सभी काम किए गए। उन्होंने इस मौके पर आए नगर-निगम के कमिशनर वी.पी. सिंह को स्थानीय लोगों की समस्याओं से भी अवगत करवाया।

कमिशनर वी.पी. सिंह ने आश्वासन दिया कि अभी यह क्षेत्र हाउसिंग बोर्ड में आता है लेकिन जल्द ही यह क्षेत्र नगर-निगम में आ जाएगा और तब जल्द ही यहां की सभी समस्याओं को समाधान करवाया जाएगा।

img4

img5