हल्लो माजरा में शुरू हुआ विकास का कार्य

ss8

चंडीगढ़ 03 जून, 2015: चंडीगढ़ के हल्लोमाजरा में विकास के कार्यों की शुरूआत आज से शुरू हो गई है। पिछले सप्ताह को भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने चंडीगढ़ के सलाहकार विजय कुमार देव के साथ मिलकर हल्लोमाजरा का दौरा किया था और स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना था। स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याओं को बताते हुए कहा कि यहां पर बच्चों के खेलने के लिए कोई भी पार्क नहीं हैं, यहां की सडक़ें भी टूटी हुई हैं, बिजली के खंबे तो लगे हुए हैं लेकिन इनमें लाईट नहीं हैं, पानी की सुविधा नहीं हैं इत्यादि समस्याओं के बारे में बताया। स्थानीय लोगों की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक लेते हुए सलाहकार विजय कुमार देव ने जल्द से जल्द विकास कार्य शुरू करवाने के निर्देश दिए थे।

जिसके परिणाम स्वरूप आज हल्लो माजरा में बच्चों के खेलने के लिए पार्क बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। जोकि जल्द ही बनने की संभावना है। इसके साथ ही अन्य समस्याओं पर भी गौर करते हुए उनका भी जल्द समाधान करवाने का निर्णय लिया गया है।

पार्क का कार्य शुरू होता देख स्थानीय लोगों व बच्चों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन और सलाहकार विजय कुमार देव का धन्यवाद व्यक्त किया और उम्मीद जताते हुए कहा कि जल्द ही हल्लो माजरा भी चंडीगढ़ के अन्य सैक्टरों जैसा खुबसूरत दिखने लगेगा।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने कहा कि हल्लोमाजरा एवं रामदरबार में प्रवेश करते समय मैदान में चारों तरफ गंदगी फैली नजर आती थी। इस मैदान में बड़ी-बड़ी घांस हो जाती थी जिसकी आड़ में कई प्रकार की अपराधिक गतिविधियाँ भी होती रहती थी। उन्होंने कहा कि मैदान साफ होने पर एक तो यहां के बच्चों को खेलने के लिए मैदान मिल जाएगा दूसरा रामदरबार एवं हल्लोमाजरा की खुबसूरती भी बढ़ जाएगी। उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन का विशेष तौर पर धन्यवाद किया जिनके सफल प्रयासों के चलते यहां पर विकास कार्य की शुरूआत हो सकी।

इस मौके पर जिला महासचिव भारत कुमार गहलोत, सचिव गुड्डी बंसल, सतपाल खेरवात, दीदार सिंह, शीशपाल गर्ग, रामनाथ राणा, बजिन्द्र सूद, सुरजीत खेड़ा, राज युदवंशी, प्रताप गिल, माया राम, बैनीपाल इत्यादि उपस्थित थे।