हीरा नेगी द्वारा सैक्टर 46 के कम्यूनीटि सेंटर में तीन दिन 4 जुलाई से 6 जुलाई, 2015 तक जनता दरबार लगाया गया

a1

चंडीगढ़ 7 जुलाई, 2015: वार्ड नं. 21 की पार्षद हीरा नेगी द्वारा सैक्टर 46 के कम्यूनीटि सेंटर में तीन दिन 4 जुलाई से 6 जुलाई, 2015 तक जनता दरबार लगाया गया। जिसमें हीरा नेगी के साथ मंडल अध्यक्ष प्रदीप बंसल व मंडल पदाधिकारियों के साथ मिलकर वार्ड के स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना।

तीन दिन के जनता दरबार में भारी संख्या में स्थानीय लोग अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर जनता दरबार में आए और हीरा नेगी ने सभी की समस्याओं को ध्यान पूर्वक सुना। उन्होंने मौके पर ही सभी संबंधित विभागों के जेई और एसडीओ इत्यादि को बुलाकर लोगों की समस्याओं से अवगत करवाया और मौके पर ही कई समस्याओं को समाधान भी करवाया। सैक्टर 32सी की एसोसिएशन के द्वारा शनिवार को लगे जनता दरबार में अपनी समस्या को हीरा नेगी के समक्ष रखा था जिसका समाधान सोमवार को हीरा नेगी द्वारा करवा दिया गया।


इस मौके पर हीरा नेगी ने सभी आला अधिकारियों को कहा कि मेरे वार्ड में नियमित रूप से दौरे कर लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया जाए और उन्होंने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही अपने वार्ड में स्थानीय सासंद किरण खेर का भी जनता दरबार लगवायेंगी ताकि यहां की जनता उन्हें भी अपनी समस्याओं के बारे में बता सके।

इस अवसर पर सैक्टर 32 और 46 की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा सभी लोगों की ओर से हीरा नेगी का धन्यवाद प्रकट किया और कहा कि हीरा नेगी अपने वार्ड के विकास के कार्यों को करवाने और जनता की समस्याओं को सुनने और उनका समाधान करवाने के लिए हमेशा तत्त पर रहती है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह, जोगिन्द्र मिंटा, अवि भसीन, राजेन्द्र सिंह, हरिन्द्र सलैच, राज कुमार, नीलम चौधरी, किरण, डी.एस.सोढी, मोनू, लक्ष्मी, राघव, पूनित, हरपाल सिंह, संजीव वर्मा उपस्थित थे।

a2