BJP Delegation Meet DC Mohd Shaeen

चंडीगढ 02 जुलाई, 2014 :  कालोनी नं. 5 का प्रतिनिधिमंडल अपनी मांग को लेकर पार्टी कार्यालय कमलम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से मिला और मांगपत्र दिया।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि कालोनी नं. 5 के जिन लोगों के नाम 2013 की वोटर लिस्ट में कट गए है लेकिन उन्होंने पूर्णवास योजना के तहत मकान लेने के लिए 900 रुपये की फीस जमा करवा दी थी उन लोगों को अभी तक मकान नहीं मिला। इन लोगों का नाम 2013 से पहले वोटर लिस्ट और बाद की 2014 की वोटर लिस्ट में हैं लेकिन 2013 की वोटर लिस्ट में नाम न होने के कारण उनको मकान लेने के लिए सरकारी कार्यालय के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। अपनी इस मांग को लेकर चंडीगढ़ के डी सी मो. शाईन से भी कई बार मिले लेकिन उनकी तरफ से कोई कार्यवाही नही हुई। उनके कार्यालय के चक्कर लगा-लगा कर कालोनीवासी थक्क गए।

प्रतिनिधिमंडल की समस्या को देखते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने तुरन्त डी सी मो. शाईन से फोन पर बात की और उन्हें कालोनी नं. 5 की इस समस्या से अवगत करवाया और साथ ही प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल मो. शाईन के कार्यालय में भेजा उनके साथ जिला उपाध्यक्ष शंकर लाल तनवर, केदार नाथ व सुरेश भी शामिल थे।

मो. शाईन ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द कालोनी नं. 5 के लोगों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

रविन्द्र पठानिया,
संयोजक, मीडिया प्रकोष्ठ, भाजपा चंडीगढ़।
9988764848