CONTRACTOR TEACHERS MEET SANJAY TANDON

bjp-teachermeeting1

bjp-teachermeeting2

चंडीगढ़ १७ सित6बर, २०१४:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के शिक्षा प्रकोष्ठ के संयोजक रमेश सहोड़ के नेतृत्व में चंडीगढ़ शिक्षा विभाग में कार्य करने वाले कांट्रै1ट टीचर्स अपनी मांगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से मिले और उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। इस अवसर पर महासचिव प्रेम कौशिक भी उपस्थित थे।

प्रकोष्ठ के संयोजक रमेश सहोड़ ने कांट्रै1ट टीचर्स की समस्याओं से प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन को अवगत करवाते हुए बताया कि १६५ टीचर्स पिछले १५-१६ वर्षों से चंडीगढ़ के शिक्षा विभाग में कांट्रै1ट बेसिस पर कार्य कर रहे हैं और बच्चों को शिक्षा प्रदान कर रहे हैं। यह सभी टीचर्स पिछले कई वर्षों से सेंशन पोस्ट पर कार्य कर रहे हैं वो भी बिना किसी ब्रेक के।

उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों में २-३ वर्षों में ही कांट्रै1ट टीचर्स को नियमित कर दिया जाता है, जबकि यह सभी टीचर्स चंडीगढ़ शिक्षा विभाग में १५-१६ वर्षों से कांट्रै1ट बेसिस पर ही कार्य कर रहे हैं। इन सभी टीचर्स को चंडीगढ़ प्रशासन की अनदेखी के कारण अभी तक नियमित नहीं किया गया। इनमें से ज्यादातर टीचर्स की उम्र ४५-५० वर्ष हो चुकी है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि इन सभी कांट्रे1ट टीचर्स को जल्द से जल्द नियमित किया जाए।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कांट्रे1ट टीचर्स की समस्याओं को सुनने के पश्चात आश्वासन देते हुए कहा कि वह इस समस्या को चंडीगढ़ प्रशासन के आगे रखेंगे और जल्द ही चंडीगढ़ शिक्षा सचिव से मिलकर इसका समाधान करवायेंगे।