DELEGATION MEET SANJAY TANDON

चंडीगढ 26 जून, 2014:  चंडीगढ़ के सैक्टर 41 की कृष्णा मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सिकंदर लाल सचदेवा व महासचिव मेहर चंद जैन के नेतृत्व में एसोसिएशन का प्रतिनिधिमंडल मार्केट की समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से पार्टी कार्यालय कमलम में मिला और ज्ञापना सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि सैक्टर 41 की बूथ मार्केट के 10 बूथ पिछले काफी दिनों से चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा सील कर दिए गए हैं। इस बीच एक प्रतिनिधिमंडल आए दिन प्रशासन के कार्यालय के चक्कर काट रहा है और उन्हें अपनी समस्याओं से भी अवगत करवाया लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ। जिन दुकानदारों के बूथ सील हुए हैं उनकी माली हालत काफी खराब हो चुकी है उन दुकानदारों की रोजी-रोटी का साधन यह दुकानें ही थी जो प्रशासन द्वारा सील करवा दी गई।

दुकानदारों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से आग्रह किया कि इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाए ताकि दुकानदार अपनी दुकानदारी कर सके और अपने परिवार का पालन-पोषण कर सके।

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने प्रतिनिधिमंडल की समस्या को ध्यानपूर्वक सुना और उन्हें आश्वासन दिया कि वह चंडीगढ़ प्रशासन के समक्ष यह समस्या रखेंगे और जितना जल्दी हो सकेगा इस समस्या का समाधान करवायेंगे।