DISTT NO.3 DELEGATION MEET SANJAY TANDON

चंडीगढ 24 जून, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के जिला नं. 3 के अध्यक्ष देवी सिंह के नेतृत्व में रामदबार के निवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल अपनी समस्याओं को लेकर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से पार्टी कार्यालय कमलम् में मिला और उनको ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि रामदरबार में वर्षों से रह रहे स्थानीय लोगों ने अपने आवश्यकता अनुसार अपने घरों में कुछ बदलाव किए हैं। जिसको लेकर चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा आए दिन नोटिस भेज कर परेशान किया जा रहा है। लगभग 5 वर्ष पहले रामदरबार में रह रहे लोगों को अपने मकान के ऊपर तीसरी मंजिल बनाने और कुछ घरों में ट्रैड की दुकाने चलाने की अनुमती भी मिल गई थी। इसके बावजूद प्रशासन हमें नोटिस पर नोटिस भेज रहा है। प्रतिनिधिमंडल ने मांग की कि मकानों में किए गए बदलावों को नियमित करवा कर और घरों में ट्रेड की संख्या बढाने की अनुमती दिलवाई जाए। ताकि जो लोग घरों में दुकाने चलाकर अपना परिवार पाल सके।

प्रतिनिधिमंडल की सभी समस्याओं को गौर से सुनने के बाद प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही उनकी समस्याओं को प्रशासन के समक्ष रखेंगे और जल्द से जल्द समाधान करवाने का प्रयास करेंगे।

प्रतिनिधिमंडल में जिला महासचिव भारत कुमार गहलोत, सचिव गुडडी बंसल, श्याम लाल, सोनी, महेश कुमार, पवन कुमार, राजेश कुमार, बिटटू, हेमराज, घनश्याम, विवके, ऋषि, वेद प्रकाश, नवीन, विक्की, जय नारायण शामिल थे।