DISTT NO.3 VISIT VILL FAIDA

3

2

चंडीगढ 08 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के जिला नं. 3 के अध्यक्ष देवी सिंह चंडीगढ़ के गांव फैदा और गांव बैर माजरा में गये उनके साथ जिला महासचिव राजेन्द्र शर्मा, सचिव संजीव लखनपाल, राहुल सोनी, नैन ढिंगरा, रणबीर सिंह, कुलदीप सिंह लम्बरदार, गुरदेव सिंह, दर्शन सिंह, बंत सिंह, काका सिंह, मोहिन्द्र सिंह, प्रहलाद तिवारी आदि उपस्थित थे।

जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने बताया कि गांव फैदा और बैर माजरा के गाववासियों से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में जाना उन्होंने बताया कि गांववासी आज भी मुलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। गावं में न तो पीने के पानी की सुवीधा, बिजली की समस्या से गावंवासियों को परेशान होना पड़ता है। बच्चों के लिए स्कूल की सुविधा नहीं हैं बच्चों को दूर-दूर तक स्कूल के लिए जाना पड़ता है। गांव में सुलभ सोचालय नहीं है। गांव के रास्ते अभी भी कच्चे हैं और गांव फैदा में जो पुल है कहने को तो उसे पुल कहते हैं लेकिन वह ऐसे ही बनाया हुआ है जिससे गांववासियों को रोज आना-जाना पड़ता है बच्चे भी स्कूल के लिए इसी पुल से होकर जाते हैं जिससे की दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है।

गांववासी चंडीगढ़ प्रशासन के आला अधिकारियों को इस समस्या के बारे से अवगत करवा चुके हैं लेकिन प्रशासन की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं हुई। पुल के बहते पानी से गंदी बदबू आती है जिससे लोगों को बिमार होने का खतरा बना रहता है। उन्होंने बताया कि बारिश के दिनों में यहां ओर भी बुरा हाल हो जाता है।

गांववासियों की सभी समस्याओं का सुनने के बाद देवी सिंह ने गांववासियों को आश्वासन दिया कि इन सभी समस्याओं को वह पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के समक्ष रखेंगे और वह चंडीगढ़ प्रशासन को इन सभी समस्याओं से अवगत करवायेंगे और जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करवायेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 14 वर्ष के कांग्रेस के शासनकाल में चंडीगढ़ के गांव के विकास के लिए कुछ नहीं किया और गांववासियों की समस्याओं को नजर अंदाज किया है। लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आने से चंडीगढ़ के गांव का विकास होगा और गांववासियों की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।