HEERA NEGI VISIT SECTOR 32

bjp-22071

चंडीगढ 22 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. 21 की पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने सैक्टर 32 के धोबी घाट व सैक्टर 32 की कालोनी का दौरा किया। इस अवसर पर मंडल प्रधान प्रदीप बंसल, राजिन्द्र सिंह, यूथ वेलफेयर एसोसिएशन से राज कुमार, अमित, राजिन्द्र, सोनिया, रामपाल, कमला, लक्ष्मी, रोड डीविजन जेई सुरेश हांडा व एक्सएन जयपाल, एसडीओ विरेन्द्र उपस्थित थे।

दौरा के दौरान उन्होंने पाया कि धोबी घाट की हालत बहुत ही जरजर हो रखी है। धोबी घाट की तरफ चंडीगढ़ नगर निगम का कभी ध्यान ही नहीं गया। चंडीगढ़ के अधिकतर धोबी घाट जब से बने हैं उनकी कभी मरमत नहीं करवाई गई। दीवारे पूरी तरह से टूट चुकी हैं। दीवारों की ईंटे ऐसे ही बिना सीमेंट के खड़ी हुई हैं जो कभी भी गिर सकती हैं। जहां धोबी कपड़े धोते हैं उसके ऊपर की छत की भी बुरी हालत हो चुकी हैं वह कभी भी गिर सकती हैं। छत गिरने से बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। धोबी घाट की ऐसी हालत देखकर पार्षद हीरा नेगी ने तुरंत नगर-निगम के कमीश्नर विवेक प्रताप सिंह से बात की और धोबी घाट की जरजर हालत से उन्हें अवगत करवाया।

कमीश्नर विवेक प्रताप सिंह ने हीरा नेगी को आश्वासन दिया कि जल्द ही वह एक्सएन को भेज कर धोबी घाट का निरक्षण करवा कर जो उचित होगा वह कार्य करवाया जाएगा।

इस पश्चात हीरा नेगी ने सैक्टर 32 की कालोनी का दौरा किया इस दौरान उन्होंने देखा कि कालोनी की सडक़े पूरी तरह से टूट गई हैं और जहां पर टाईलें लगी वहां की टाईलें भी उखड़ी हुई हैं। जगह-जगह पर कुड़े के ढेर व मलवा पड़ा हुआ हैं। सफाई का कोई नाम नहीं है। उन्होंने मौके पर ही रोड डीविजन के जेई सुरेश हांडा को यह सब दिखाया तो उन्होंने तुरंत ही कालोनी की सफाई व सडक़े ठीक करवाने के लिए अधिकारियों को आदेश दिए।