INDEPENDENCE DAY CELEBRATE SECTOR 32

bjppic14

bjppic15

चंडीगढ़ १६ अगस्त, २०१४: ६८वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के वार्ड नं. २१ के सै1टर ३२सी में ध्वजारोहण के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता मंडल प्रधान प्रदीप बंसल व टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा ने की। ध्वजारोहण शहर की सांसद किरण खेर द्वारा किया गया। इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर व पार्षद हीरा नेगी व जिला अध्यक्ष देवी सिंह मु2यरूप से उपस्थित थी। ध्वजारोहण के उपरांत बच्चों द्वारा रंगारंग कार्यक्रम पेश किए गए और मिठाई भी बांटी गई।

इस अवसर पर सांसद किरण खेर ने सभी शहरवासियों को स्वतंत्रता दिवस ही हार्दिक बधाई दी और कहा कि आज देश को आजाद हुए पुरे ६८ वर्ष हो गए हैं और इन ६८ वर्षों में हमारे देश ने नई उचाईयों को छुआ है। हमें गर्व है कि हम भारत माता की संतान है तथा हम आजाद भारतवासी है। यह आजादी हमें हजारों-लाखों शहीदों की कुर्बानियों की वजह से प्राप्त हुई है। हम भारतवासी व हमारी भावी पीढ़ी इन शहीदों व स्वतंत्रता सैनानियों सदैव ऋणी रहेगी।

इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस का हम सबके लिए बहुत महत्व है। 1योंकि देश को स्वतंत्र कराने के लिए हमारे देश के हजारों वीर जवानों ने अपने प्राणों की बलि दी थी। अनेक नेताओं ने स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए जेलों की यातनाऐं सही हैं उनकी कड़ी मेहनत और बलिदानों के बाद हमारा देश स्वतंत्र हो सका। यह दिवस हमें याद दिलाता है कि इस दिन हम अंग्रेजों की गुलामी की बेडिय़ों से आजाद हुए थे। हमें इसकी तन-मन-धन से रक्षा करना चाहिए और अवसर पडऩे पर भारत की एकता और अखंडता के लिए अपना बलिदान देने के लिए भी तैयार रहना चाहिए।

इस अवसर पर जोगिन्द्र मिंटा, भरत कुमार, गुडडी बंसल, शंकर लाल, अनिल गुप्ता, राजिन्द्र सिंह बिल्लू, डा.सूद, बबलू, चन्नी, गौरव, गजिन्द्र, अमित, सोनिया, निधि, ल1की, वि1की, राकेश, डा.अरविंद विज, नीलम सूद और सभी रेजिडेंट सोशिल वेलफेयर सोसायटी सै1टर ३२ और ४६ के सदस्य भी उपस्थित थे।