JAMMU KASHMIR RAHAT SAMAGRI WARD NO.4

चंडीगढ़ १२ सितंबर, २०१४: ज6मू-कश्मीर में प्राकृतिक आपदा से पीडि़त लोगों की सहायता हेतु वार्ड नं.४ की स्थानीय पार्षद आशा जसवाल के नेतृत्व में वार्ड के सभी कार्यकर्ताओं ने सै1टर २३, २४ और ३६ की मार्केट और घर-घर जाकर लोगों से पीडि़तों की सहायता हेतु राहत सामाग्री एवं धन राशि को एकत्रित किया।

यह जानकारी स्थानीय पार्षद आशा जसवाल ने देते हुए बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सै1टर ३६ से ५० कंबल एवं जरूरत की दवाईयाँ एकत्रित की। इसके साथ ही सै1टर २३ व २४ की मार्केट से दुकानदारों ने लगभग २० हजार की धन राशि दान स्वरूप दी। उन्होंने वार्ड के सभी लोगों का इस आपदा की घड़ी में लोगों की सहायता हेतु दिए गए योगदान के लिए सभी का धन्यवाद किया और साथ ही बताया कि आगामी २-३ दिनों तक वार्ड के सभी कार्यकर्ता लोगों से सहायता की अपील करेंगे और जो भी सामान एकत्रित होगा उसे जल्द से जल्द ट्रकों में लादकर ज6मू-कश्मीर के लिए रवाना कर देंगे ताकि जरूरत मंदों को समय रहते हुए राहत सामाग्री पहुंचाई जा सके।

उन्होंने बताया कि चूंकि वह ज6मू-कश्मीर की महिला मोर्चा की प्रभारी भी है इसलिए वह स्वंय अपनी ओर से ५ हजार क6बल व बिस्कुट, रस आदि सामाग्री से भरा हुआ एक ट्रक अति शीर्घ ज6मू-कश्मीर के लिए रवाना करेंगे और स्वंय वहां जाकर जरूरत मंदो के बीच सामाग्री वितरित करेंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें बेहद दु:ख है कि इस प्राकृतिक आपदा में लोखों लोग ग्रस्त हुए और कईयों ने अपनों को खोया। अत: जब-जब भी देश में इस प्रकार की प्राकृतिक आपदा ने दस्तक दी तब-तब अन्य लोगों की भांति भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा ने सदैव ऐसे कार्यों में बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दिया है।