KHIRRON KHER MEET PATIL

चंडीगढ 01 जून, 2014: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की नवनिर्वाचित सांसद किरण खेर ने चंडीगढ़ प्रशासक व पंजाब के राज्यपाल शिवराज पाटिल से मिल कर चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा विभिन्न झुगीवासियाँ को हटाने के अभियान को स्थगित करवाया।

यह जानकारी देते हुए भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि चंडीगढ़ की विभिन्न झुगी-बस्तियों के लोग इस अभियान से डरे व सहमे हुए थे तथा इस संबंध में झुगीवासियों ने सांसद किरण खेर को हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया। भाजपा चंडीगढ़ के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रशासन द्वारा कालोनियों के खिलाफ की जा रही कार्यवाही से किरण खेर को अवगत करवाया। इसी समस्या को लेकर कुछ लोग किरण खेर से भी मिले। मामले की गंभीरता को देखते हुए सांसद किरण खेर ने बीते कल चंडीगढ़ प्रशासक शिवराज पाटिल से भेंट की और प्रशासन के इस फैसले पर पूर्णविचार करे की बात रखी। प्रशासक शिवराज पाटिल ने किरण खेर को आश्वासन दिया कि वह प्रशासन के इस फैसले पर गंभिरता से विचार करेंगे और कालोनियों पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही को नहीं होने देंगे।

संजय टंडन ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी सदैव ही गरीबों की हितेशी रही है, सदा ही गरीबों के ह$क के लिए लड़ती आई है और लड़ती रहेगी। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नवनिर्वाचित सांसद किरण खेर चंडीगढ़ वासियों की समस्याओं को लेकर गंभीर है और वह समय-समय पर स्थानीय लोगों की समस्याओं को हल करवायेंगी।

रविन्द्र पठानिया,
संयोजक, मीडिया प्रकोष्ठ,
भाजपा चंडीगढ़।