KIREN RIJIJU IN CHANDIGARH

Kamlam

Kamlam2

Kamlam3

चंडीगढ २२ अगस्त, २०१४: चंडीगढ़ को अपराध मु1त शहर बनाया जाएगा व इसके लिए केन्द्र सरकार की तरफ से हर सहायता प्रदान की जाएगी। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री श्री किरण रिजिजू ने उ1त संदेश देते हुए भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के कार्यालय कमलम् में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शहर की सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा और केन्द्र सरकार से हर तरह की सहायता दी जाएगी।

केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री श्री किरण रिजिजू ने कहा कि चंडीगढ़ को लोकतांत्रिक अधिकार मिलने चाहिए। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे चंडीगढ़ के संबंधित किसी भी फाईल को केन्द्र में रूकने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि उनके अपने मंत्रालय के अलावा अन्य मंत्रालयों से संबंधित कार्यों को करवाने की जि6मेवारी लेते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार पिछली सरकारों से भिन्न है हमारी सरकार ने कानून के दायरे में रहकर काम किए जाएगें। जबकि उन कार्यों की गति दुगनी होगी। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में किसी भी तरह के गैर कानूनी कार्यों की कोई गुंजाईश नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के अधीन काम करने में मुझे ही नहीं सभी मंत्रियों को सकून मिलता है। हमारी सरकार सही मायने में देश की जनसेवा के लिए है।

उन्होंने चंडीगढ़ का लॉ एंड आर्डर की स्थिति बहुत खराब है, चंडीगढ़ में बढिय़ा लॉ एंड आर्डर लागू किया जाएगा। किसी भी स्मार्ट सिटी की पहचान लॉ एंड आर्डर की स्थिति से होती है, इसे कायम किया जाएगा।

इससे पूर्व पार्टी कार्यालय पहुंचने पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने श्री किरण रिजिजू का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए कि श्री रिजिजू काफी मेहनत और लगन से कार्य करते हैं। उनकी कार्यशैली की वजह से ही वह छठी बार लोकसभा के सदस्य चुने गए हैं। श्री किरण रिजिजू के चंडीगढ़ आगमन से जहां कार्यकर्ताओं में जोश भरा है वहीं प्रशासनिक क्षेत्रों में भी सरकार के प्रति कार्य करने की कर्तव्य निष्ठा पर असर पड़ेगा।

इस अवसर पर पार्टी प्रभारी सुश्री आरती मेहरा ने कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि वर्तमान में केन्द्र की सरकार और देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का एक ही मकसद है वह है काम। जिसके चलते सभी मंत्री अलग-अलग राज्यों में जाकर वहां के लोगों व सरकार की समस्याओं को सुन रहे हैं और ल6िबत मामलों के प्रति उचित समाधान प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने चंडीगढ़ में सांसद किरण खेर की जीत का श्रेय शीर्ष पदाधिकारियों से लेकर आम पदाधिकारियों को दिया।

इस अवसर पर स्थानीय सांसद किरण खेर ने भी उपस्थित कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया और केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री श्री किरण रिजिजू के समक्ष शहर व गांव की कई समस्याओं को उनके समक्ष रखा और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा इन कार्यों को चाहे वह लाल डोरा हो या हाउसिंग बोर्ड की समस्या को तुरंत हल करवाने की मांग की।