MAHILA MORCHA MEETING IN KAMLAM

bjp11

चंडीगढ 11 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के महिला मोर्चा की बैठक पार्टी कार्यालय कमलम् में मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित थे उनके साथ महासचिव प्रेम कौशिक, महिला मोर्चा राष्ट्रीय सचिव आशा जसवाल, महासचिव मोनिका बंसल, रेखा सूद, रूबि गुप्ता, जसविन्द्र, पुष्पा राठौर, मीरा शर्मा, संतोष, आदि उपस्थित थे।

बैठक की जानकारी देते हुए महिला मोर्चा राष्ट्रीय सचिव आशा जसवाल व मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन ने बताया कि बैठक में श्री अमित शाह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशी जाहिर की और श्री अरूण जेटली, केन्द्रीय वित्तमंत्री द्वारा दिए गए बजट की सराहना की कि बजट को सभी वर्गों के लोगों को ध्यान में रखकर बनाया है निकट भविष्य में लोगों को इससे लाभ होगा। बजट में देश की 90 करोड़ महिलाओं की सुरक्षा को भी ध्यान में रखा गया है जिसकी महिलाओं को बहुत खुशी है।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि भाजपा की केन्द्र में सरकार बनाने में शहर की महिला मोर्चा के प्रत्येक कार्यकर्ता का योगदान है। महिलाओं की जी तोड़ मेहनत से ही चंडीगढ़ की लोकसभा सीट पर विजय हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने से अब महिला मोर्चा की प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेवारी ओर बढ़ गई है, इसलिए महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनना और उनका समाधान करवाने की काशिश करनी चाहिए।

बैठक में महासचिव प्रेम कौशिक ने संगठन पर जोर देते हुए कहा कि मोर्चा की महिलाओं को संगठन को ओर मजबूत करना होगा और ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को पार्टी के साथ जोडऩा होगा। पार्टी में महिला मोर्चा का बहुत बड़ा योगदान होता है।