MINORITY MORCHA DELEGATION MEET BJP WITH PRESIDENT

चंडीगढ़ ११ दिस6बर, २०१४:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ का अल्पसं2यक मोर्चा का प्रतिनिधिमंडल अपनी समस्याओं को लेकर मोर्चा अध्यक्ष हाजी मो. खुर्शीद अली के नेतृत्व में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन से पार्टी कार्यालय कमलम् में मिला और ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल में हाजी मुमताज अहमद, मोलवी शमीम अहमद, नवाब अली, मो. सादीक, डॉ. हसन, शहजाद अली, नौशाद अली, महबूब खां, यासीन, शफात हुसैन, अहमद अली, अकबर शामिल थे।

प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन को अपनी समस्याओं से अवगत करवाते हुए बताया कि मौलीजागरां में जो कब्रिस्तान है वह आज का नहीं बल्कि वर्षों पुराना है जिसमें मुस्लिम सुमदाय के हजारों लोग दफनाए जा चुके हैं। लेकिन आज कुछ व्य1ित इस कब्रिस्तान का विरोध कर रहे हैं जोकि सरासर गलत है। उन्होंने बताया कि इस कब्रिस्तान से मुस्लिम समुदाय के लोगों की आस्था जुड़ी हुई है।

प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने प्रतिनिधिमंडल की समस्या को सुनने के पश्चात कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव सभी धर्मों का ध्यान रखती है और किसी भी धर्म के साथ किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं करती और भारतीय जनता पार्टी सभी धर्मों की भावनाओं का एक स6मान करती है।