SAPATH SAMAROH CHHATISGARH GOVERNOR

चंडीगढ 26 जुलाई, 2014: पंजाब की राजनीति में लम्बे समय से सक्रिय भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री बलरामजी दास टंडन ने छत्तीसगढ़ के राजभवन के दरबार हाल में राज्यपाल पद की शपथ ली। इस अवसर पर चंडीगढ़ से सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी, जिला अध्यक्ष देवी सिंह, जिला महासचिव राजिन्द्र शर्मा, मंडल प्रधान प्रदीप बंसल व अधेश जिंदल, मंडल सचिव किरण गुप्ता उपस्थित थे।

सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने बताया कि शपथ समारोह में चंडीगढ़ के अलावा दिल्ली से भाजपा राष्ट्रीय सचिव व चंडीगढ़ प्रभारी आरती मेहरा, पंजाब व चंडीगढ़ के संगठन मंत्री अजय जमवाल, पंजाब प्रदेश के अध्यक्ष कमल शर्मा, पंजाब के एमएलए, मंत्री और पदाधिकारी इस मौके पर उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन के पिताजी श्री बलरामजी दास टंडन जी को छत्तीसगढ़ का राज्यपाल बनाने पर देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी का विशेष आभार व्यक्त किया है जिन्होंने पिछले सात दशकों से पार्टी के साथ निस्वार्थ कार्य करते आए श्री बलरामजी दास टंडन जी को उनकी मेहनत का फल प्रदान किया है।

इस मौके पर जिला नं. 3 के अध्यक्ष देवी सिंह ने श्री बलरामजी दास टंडन को राज्यपाल बनाने के लिए केन्द्र की सरकार का आभार व्यक्त किया। और जिला नं. 3 का प्रत्येक कार्यकर्ता उनकी लम्बी आयु व उज्जवल भविष्य की कामना करता हैं।