SECTOR 32 RASHAN VAN

bjp-img46

bjp-img47

चंडीगढ 16 जून, 2014: चंडीगढ़ शहर में भारतीय जनता पार्टी का शासन आने से शहरवासियों के अच्छे दिन आने लगे हैं। दिन प्रति दिन शहर व शहरवासियों की समस्याओं का समाधान हो रहा है। कई कई वर्षों से लम्बित पड़ी लोगों की मांगे अब पूरी हो रही हैं। सैक्टर 32 सी की कालोनी में रहने वाले लोगों की पिछले 6-7 वर्षों से राशन की समस्य से दो-चार होना पड़ रहा था। प्रत्येक महीने सैक्टर 45 राशन के डिपू के कई-कई चक्कर लगाने पर भी राशन नहीं मिलता था। सैक्टर 45 आने जाने में लोगों का समय और पैसा दोनो बर्बाद हो रहे थे। कालोनीवासियों की काफी लम्बें समय से मांग चल रही थी कि राशन की गाड़ी डिपू में ना आकर कालोनी में आए और यहीं पर सबको पूरा राशन मिले। स्थानीय लोगों की समस्या को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की वार्ड नं. 21 की भाजपा पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी के पिछले 2 वर्षों के अनथक प्रयास के चलते कालोनीवासियों की यह समस्या का समाधान हो सका।

इस अवसर पर उपस्थित टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा ने बताया कि आज सैक्टर 32 के कालोनीवासियों की खुशी का ठिकाना नहीं है। पिछले कई वर्षों से लोगों की राशन को लेकर जो समस्या थी आज वह दूर हो गई। लोगों को पूरा राशन मिलने की खुशी उनके चेहरों पर साफ नजर आ रही थी। उन्होंने कहा कि कालोनीवासियों के चेहरे पर खुशी लाने का श्रेय स्थानीय पार्षद हीरा नेगी को जाता है जिनके सफल प्रयासों से आज कालोनीवासियों के लिए राशन की गाड़ी आई और उन्होंने अपने हाथों से लोगों को राशन वितरण किया।

इस अवसर पर पार्षद हीरा नेगी ने कहा कि मुझे खुशी है कि पिछले कई वर्षों से कालोनीवासियों की जो मांग थी आज वह पूरी हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के सत्ता में आने से देशवासियों के अच्छे दिन आने शुरू हो गए हैं और आगे भी इसी तरह भारतीय जनता पार्टी लोगों की समस्याओं का समाधान करवायेगी। उन्होंने खाद्य व आपूर्ति विभाग के सचिव श्री सत्य गोपाल का धन्यवाद किया जिन्होंने कालोनीवासियों की समस्या को गंभिरता से लिया और इसका समाधान करवाया।