TRIBUTE TO LT SH. MUNDE

GOPI NATH MUNDE 2

चंडीगढ 03 जून, 2014: भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ नेता, भाजपा सांसद व केन्द्रीय ग्रामीण विकास मंत्री स्वर्गीय श्री गोपीनाथ मुंडे के आकस्मिक निधन पर चंडीगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रकोष्ठ के संयोजक रविन्द्र पठानिया ने देते हुए बताया कि प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि यह श्री गोपीनाथ मुंडे की आसाधारण प्रतिभा ही थी जिसके कारण श्री मुंडे एक पिछड़ी जाति के गरीब किसान परिवार में जन्म लेकर भी पाँच बार महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य बने, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री रहे व पार्टी व संगठन को मजबूत करते हुए भारत के केन्द्रीय मंत्री बने। श्री गोपीनाथ मुंडे की मृत्यु से निश्चित तौर पर ग्रामीण क्षेत्र के उत्थान के लिए उनके द्वारा बनाई गई योजनाओं व ग्रामीणों के विकास के कार्यों को बड़ा धक्का पहुंचा है। श्री गोपीनाथ मुंडे स्वयं भी ग्रामीण थे इसलिए ग्रामीणों की समस्याओं से भलीभांति परिचित थे।

उन्होंने दिवंगत नेता को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि स्वर्गीय श्री गोपीनाथ मुंडे के आकस्मिक निधन से भारतीय जनता पार्टी ने आज पार्टी का एक सच्चा सिपाही खो दिया है, जिसका हमें भारी दु:ख है। उन्होंने कहा कि श्री मुंडे ने संगठन में रहते हुए कई वर्षों से विभिन्न महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को निभाया और पार्टी के ध्वज के नीचे पार्टी की विचारधारा को पूरे महाराष्ट्र में फैलाया। उनके द्वारा किए गए अविस्मरणीय कार्य के प्रति पूरी भाजपा उन्हे सदैव याद रखेगी।

रविन्द्र पठानिया,
संयोजक, मीडिया प्रकोष्ठ,
भाजपा चंडीगढ़।