WELCOME KIRRON KHER IN RAMDARBAR

8

7

6

चंडीगढ 02 जुलाई, 2014 :  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के जिला नं. 3 के अध्यक्ष देवी सिंह के नेतृत्व में रामदरबार में स्थानीय सांसद किरण खेर का फूलों का गुलदस्ता व फूलों के हार पहना कर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन विशेष रूप से उपस्थित थे उनके साथ सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी, महासचिव प्रेम कौशिक, नगर निगम में विपक्ष के नेता अरूण सूद, जिला महासचिव भारत कुमार गहलोत व राजेन्द्र शर्मा, जिला उपाध्यक्ष शंकर लाल तंवर, जोगिन्द्र मिंटा, सचिव सतपाल खैरवाल, गुडडी बंसल, शाम लाल, मंडल प्रधान शीशपाल गर्ग, प्रदीप बंसल, सतपाल एवं अधीश कुमार जिंदल, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष हाजी मो.खुर्शील अली, जोगिन्द्र कागड़ा, राजू कागड़ा, बजिन्द्र सूद, सुरजीत कुमार, कैलाश चंद, अशोक कनवल, शशिकांत, सुनील, लाल झा, दीदार सिंह, माया, कृपानंद ठाकुर, गणेश झा आदि भारी मात्रा में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए स्थानीय सांसद किरण खेर ने कहा कि मुझे यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि रामदरबार के स्थानीय लोगों से मुझे इतना प्यार मिल रहा है। मैं शहर में जहां भी जाती हूँ मुझे शहरवासियों की ओर से पूरा मान-सम्मान और प्यार मिलता है। मैं रामदरबार के लोगों की अभारी हूँ जिन्होंने अपना कीमती वोट देकर मुझे भारी मतों से जिताया और सांसद बना कर चंडीगढ़ के लोगों की सेवा करने का मौका दिया। मैं इसी शहर की बेटी हूँ और शहरवासियों की समस्याओं से भलीभांति परिचित हूँ। मैं अब यही शहर में रह कर स्थानीय लोगों की समस्याओं का समाधान करवाऊंगी और चुनाव के समय जो वायदे जनता से किए थे उन्हें पूरा करूंगी।

इस अवसर पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि रामदरबार में हाउसिंग बोर्ड व टेनेमेंट के मकानों में रहने वाले लोगों की जो समस्याऐं है उन्हें जल्द से जल्द हल करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस समस्याओं को लेकर वह चंडीगढ़ प्रशासन से भी कई बार मिले और उन्होंने भी उचित मांगों को हल करने की बात कही। और उन्होंने लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने अपना कीमती वोट देकर भारतीय जनता पार्टी को विजय दिलाई।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष देवी सिंह ने सांसद किरण खेर व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन का इस कार्यक्रम में शामिल होने में धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही रामदरबार की जुड़ी सभी समस्याओं का समाधान होगा और स्थानीय सांसद किरण खेर हमारे बीच में ही रह कर चंडीगढ़ में रूके हुए विकास के कार्यों को पूरा करवायेंगी।

इस अवसर पर मार्केट कमेटी की ओर से विशम्बर दयाल गर्ग, जीत सचदेवा, महार्षि वाल्मीकि मन्दिर कमेटी की ओर से भारत कुमार, प्राचीन शिव मन्दिर से नत्थू राम गुप्ता व शाम लाल बंसल, विश्वकर्मा मन्दिर कमेटी से रामजी लाल वैरवा और वेल्फेयर एसोसिएशन से भगवान दास संगम आदि कमेटी एवं एसोसिएशन की ओर से किरण खेर का स्वागत किया गया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में स्थानीय लोग अपने प्रिय नेता का स्वागत करने पहुंचे।