टेलीफोन सलाहकार समिति के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल महाप्रबंधक दूरसंचार श्री जे.एस.सहोत्रा से मिला तथा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की

चंडीगढ़ 11 फरवरी, 2015:  टेलीफोन सलाहकार समिति के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल महाप्रबंधक दूरसंचार श्री जे.एस.सहोत्रा से मिला तथा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। प्रतिनिधिमंडल में प्रिंस भंदूला, जयदीप सिंह राठौर, सुरिन्द्र सूद व नीना तिवारी शामिल थे। प्रतिनिधिमंडल ने महाप्रबंधक से जनता की शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर करने हेतु सुझाव दिए तथा यह भी कहा कि भारत संचार निगम को जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं प्रदान करनी चाहिए।

प्रतिनिधिमंडल ने सलाहकार समिति की जनरल हाउस की मीटिंग भी शीघ्रातिशीघ्र करवाने का निवेदन किया जिसके लिए महाप्रबंधक सहमत हो गए। उन्होंने कहा कि जैसे ही दोनों को-चेयरमैन श्रीमती किरण खेर व श्री के.टी.एस. तुलसी का समय निर्धारित होता है, बैठक आयोजित की जाएगी तथा सभी सदस्यों को समयानुसार सूचित किया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने ‘डिजीटल इंडियाÓ के तहत 2500 शहरों को फ्री वाई-फाई जोन बनाने का निर्णय किया है तथा पहले चरण में शामिल किए जाने वाले 5 शहरों में चंडीगढ़ भी एक है। महाप्रबंधक को एक ज्ञापन भी सौंपा जिसमें शहर के 11 स्थानों जिनमें पीजीआई, जनरल अस्पताल सैक्टर 16, जीएमसीएच-32, एलांते, सैंट्रा, फन रिपब्लिक, डीएलएफ आईटी पार्क मॉल, सैक्टर 17 मार्केट, सुखना लेक, बस स्टैंड सैक्टर 17 व 43, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट चंडीगढ़, कम्युनिटी हैल्थ सेंटर, सैक्टर 22, चंडीगढ़, पंजाब यूनिवर्सिटी को वाई-फाई जोन में शामिल किया जाए।