प्रैस विज्ञप्ति – चंडीगढ १५ सितंबर, २०१४

pr1

चंडीगढ १५ सितंबर, २०१४ :  शहर में नगर निगम कर्मियों द्वारा रेहड़ी -फड़ी वालों के चालानों की समस्यों को लेकर भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ का प्रतिनिधि मंडल चंडीगढ़ की सीनियर  डिप्टी मेयर हीरा नेगी के नेतृत्व में नेता प्रतिपक्ष काउंसलर अरूण सूद, रजिन्द्र कौर रतू, जिला नं. ३ के अध्यक्ष देवी सिंह, भाजपा नेता संतोष शर्मा,  मंडल प्रधान प्रदीप बंसल, पटेल मार्केट के प्रधान महान, राज कुमार यादव उर्फ बबलू , अनिल गुप्ता, रजिन्द्र सिंह बिल्लू, एवं  रेहड़ी यूनियन चंडीगढ़ के प्रधान मनोज शर्मा चंडीगढ़ के विभिन्न से1टरों के ५०० रेहड़ी फडी वालों के साथ लेकर नगर निगम कमिश्नर वीपी सिंह को मिले।

प्रतिनिधि मंडल ने रेहडी फडी वालों की समस्याओं को लेकर  वीपी सिंह को बताया कि निगम कर्मियों द्वारा रहडी -फडी के ज्यादा चालानों को काटना बंद किया जाए और उन्हें रेहड़ी-फड़ी लगानी दी जाए।

प्रतिनिधि मंडल की बातों को सुननें के पश्चात नगर कमिश्नर वीपी सिंह ने आश्वासन दिया कि आने वाले एक दो दिनों में रहेडी फडी वालों के चालान नहीं काटें जाए और साथ ही हिदायत दी की रहेडी फडी वाले साफ सफाई का भी ध्याना रखे, यातायात में असुविधा पैदान न करें और  वाहनों के पार्किंग स्थानों पर रेहडी फडी न लगाए।