प्रैस विज्ञप्ति – चंडीगढ 26 जुलाई, 2014: सैक्टर 46 में जनता दरबार

bjp-26072

bjp-26073

चंडीगढ 26 जुलाई, 2014:  भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के वार्ड नं. 21 की पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी अपने वार्ड के स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए सैक्टर 46 के कम्युनिटी सेंटर में जिला अध्यक्ष देवी सिंह, मंडल प्रधान प्रदीप बंसल के साथ मिलकर शाम 5 से 6 बजे तक जनता दरबार लगाया। इस अवसर जिला उपाध्यक्ष जोगिन्द्र मिंटा, मंडल महासचिव राजेन्द्र सिंह, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रूबि गुप्ता, आई टी प्रकोष्ठ संयोजक दीपक मल्होत्रा, राज कुमार, बिमला धवन, पुनित, पब्लिक हैल्थ के इंसपैक्टर सन्नी आदि उपस्थित थे।

जनता दरबार में सैक्टर 46सी के सीनियर सीटिजन एसोसिएशन के सदस्य और टाईप थ्री सरकारी हाउस के सदस्य अपनी समस्याओं को लेकर जनता दरबार में हीरा नेगी से मिले और उन्हे अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। हीरा नेगी ने आश्वासन दिया कि आने वाली 31 जुलाई, 2014 को प्रशासक के एक्सईएन एम पी शर्मा से बैठक कर समस्याओं का समाधान करवायेंगी।

वार्ड के स्थानीय लोग ने भी अपनी-अपनी समस्याओं से हीरा नेगी को अवगत करवाया। हीरा नेगी ने आए हुए लोगों की समस्याओं को सुना और आश्वासन दिया कि वह इन सभी समस्याओं का समय रहते समाधान करवायेंगी और साथ यह भी बताया कि यह जनता दरबार वार्ड के लोगों की सुविधा के लिए लगाया गया है और प्रत्येक शनिवार को 5 से 6 बजे तक जनता दरबार लगाया जाएगा जिसमें लोग अपनी समस्याओं को हमारे समक्ष रख सकते हैं।

इस मौके पर मंडल प्रधान प्रदीप बंसल ने जनता दरबार की सराहना करते हुए कहा कि स्थानीय पार्षद हीरा नेगी द्वारा जनता दरबार लगाए जाने से वार्ड के स्थानीय लोगों की अधिकतर समस्याओं का समाधान मौके पर ही हो रहा है। जिससे की लोगों का अपनी समस्याओं के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ रहा है।