SWAGAT SAMAROH

चंडीगढ 22 मई, 2014: लोकसभा चुनाव में चंडीगढ़ सीट पर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी किरण खेर की भारी मतों से जीत पर प्रदेश इकाई ने धन्यवाद समारोह के आयोजन का फैसला लिया है। कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार की शाम को सैक्टर 33डी में प्राचीन हनुमान मन्दिर के समीप मैदान में किया जाएगा।

यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के मीडिया संयोजक रविन्द्र पठानिया ने दी। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने व इसके प्रबंधो की तैयारियों को लेकर आज पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय कमलम् में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सभी प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम की शुरूआत शाम 6 बजे से शुरू होगी जिसकी अध्यक्षता प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन करेंगे और इस कार्यक्रम में नवनिर्वाचित सांसद किरण खेर, चंडीगढ़ प्रदेश प्रभारी आरती मेहरा, पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, पूर्व केन्द्रीय मंत्री हरमोहन धवन के साथ-साथ सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष व जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष व मंडल के पदाधिकारी, समितियों के अध्यक्ष व उनके पदाधिकारी, सभी मोर्चा व प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, पार्षद सहित अन्य गणमान्य कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।

बैठक के दौरान प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन ने बताया कि चंडीगढ़ में भाजपा की इस अभूतपूर्व जीत का श्रेय चंडीगढ़वासियों व पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता को जाता है जिन्होंने 15 वर्षों पश्चात सुशासन, सुव्यवस्था और साफ-सुथरी छवि वाले नरेन्द्र मोदी की सरकार को देश की जीत की सेवा करने का सुअवसर प्रदान किया।

भाजपा चंडीगढ़।