भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन भी पंचकुला और कालका में भाजपा प्रत्याक्षी के लिए चुनाव प्रचार के कार्य में जी-जान से जुटे

चंडीगढ ०५ अ1टूबर, २०१४: हरियाणा के विधानसभा चुनाव का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे चुनाव प्रचार की गतिविधियाँ बढ़ती जा रही है। हर कोई अपने प्रत्याक्षी को विजय दिलाने के लिए जी-जान से रात-दिन चुनाव प्रचार में लगा हुआ है। भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन भी पंचकुला और कालका में भाजपा प्रत्याक्षी के लिए चुनाव प्रचार के कार्य में जी-जान से जुटे हुए हैं।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश महासचिव प्रेम कौशिक ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन हरियाणा के विधानसभा चुनाव के लिए पंचकुला और कालका के प्रत्याक्षी के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। वह जगह-जगह जनसभा करके लोगों को जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि संजय टंडन ने अपने भाषण के दौरान कहा कि पिछले १० वर्षों से कांग्रेस स8ाा में रहकर भी हरियाणा का विकास नहीं करवा पाई। हरियाणा के निवासी आज भी मुलभूत सविधाओं से वंचित हैं। यहां की सडक़े टूटी हुई हैं। लोगों को बिजली व पानी की सप्लाई सुचारू रूप से नहीं मिल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही भेदभाव करती आ रही है और इनके नेता पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है यह बात तो जगजाहिर हो चुकी है। इसलिए हरियाणा की जनता इस बार इनके झांसे में नहीं आने वाली। अगर हरियाणा में विकास लाना है तो जनता के पास एक ही विकल्प है वह है भारतीय जनता पार्टी। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याक्षी को वोट देकर विजय बनाये और हरियाण का विकास करवायें।