महिला मोर्चा ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान में हिस्सा लिया

bjp

bjp2

bjp3

bjp4

bjp5

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महिला मोर्चा ने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी द्वारा चलाए गए स्वच्छ भारत अभियान के तहत नई दिल्ली की गोल मार्केट व हनुमान मंदिर में सफाई अभियान चलाया। जिसमें भारतीय जनता महिला मोर्चा की देशभर की कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

इस अभियान की अध्यक्षता मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा विजय राहटकर ने की। राष्ट्रीय महासचिव सरोज पांडे, उपाध्यक्ष किरण महेश्वरी, महिला आयोग की अध्यक्षा ललिता ने विशेष रूप से सफाई अभियान में हिस्सा लिया। भाजपा चंडीगढ़ राष्ट्रीय सचिव आशा जसवाल और मोर्चा अध्यक्षा सुनीता धवन ने भी अभियान में हिस्सा लिया।

आशा जसवाल व सुनीता धवन ने बताया कि सफाई अभियान के तहत देश की सभी महिलाओं को सफाई के लिए प्रेरित किया। महिलायें अगर सफाई की जि6मेदारी ले ले तो बहुत जल्द हमारा देश स्वच्छ भारत व भ्रष्टाचार भारत कहलाएगा। इस दौरान उपस्थित सभी महिलाओं को शपथ के प्रति सजग रहने की शपथ भी दिलवाई। उन्होंने कहा कि  देश को स्वच्छ भारत बनाने के लिए देश की महिलाओं को आगे आना होगा और अपना पूरा योगदान देना होगा 1योंकि महिलायें ही घर को, गली-मौहल्ले को साफ रखती है।