सीनियर डिप्टी मेयर व भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की पार्षद हीरा नेगी ने गांव मौली जागरां का दौरा किया

चंडीगढ़ २४ दिस6बर, २०१४: सीनियर डिप्टी मेयर व भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की पार्षद हीरा नेगी ने गांव मौली जागरां का दौरा किया। उनके साथ टेनेमेंट प्रकोष्ठ के संयोजक दीपक शर्मा भी उपस्थित थे।

दौरे के दौरान हीरा नेगी ने देखा कि गांव के साथ ही एक बहुत बड़ा गंदे पानी का नाला है और नाले के आस-पास गंदगी का ढेर लगा हुआ है। जिससे की बीमारी फैलने का भी खतरा है। इस मौके पर उन्होंने गांववासियों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को भी सुना। गंाववासियों ने बताया कि यह गंदे पानी का नाला घरों के पिछे से होकर गुजरता है जिससे की कई मकानों के गिरने का खतरा बना हुआ है। गांव वालों ने कहा कि प्रशासन व नगर निगम का इस ओर कोई ध्यान नहीं है उनकी अनदेखी के कारण ही यहां पर गंदगी फैली हुई है। उन्होंने कहा कि यहां पर कांग्रेस के सरपंच की मनमानी के चलते इस गांव में कोई भी विकास का कार्य नहीं हुआ है।

गांववासियों की समस्याओं को सुनने के पश्चात श्रीमती नेगी ने आश्वासन देते हुए कहा कि वह जल्द ही इन सभी समस्याओं से प्रशासन का नगर निगम को अवगत करवायेंगी और इनका समाधान करवायेंगी।

इस अवसर पर विमला देवी, तारा बेगम, मंजू देवी, पुष्पा देवी, विद्या देवी, प्रवीण, नवनीत कुमार, मु2तार अली, राम सिंह, भाग सिंह, सन्नी, गुरमेल, मंदीप, कुलवंत सिंह, सतीश कुमार, रमेश कुमार तोमर, बलदव खान इत्यादि उपस्थित थे।