सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने सै1टर ४६ए के रेजिडेंट एरिया में टोबाल का नीव पत्थर रखा

photo 1

चंडीगढ़ २७ नव6बर, २०१४: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ की वार्ड नं. २१ की पार्षद व सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने सै1टर ४६ए के रेजिडेंट एरिया में टोबाल का नीव पत्थर रखा। इस मौके पर हीरा नेगी ने नारियाल तोडक़र टोबाल का नीव पत्थर रखा। इसके साथ ही सै1टर ४६बी में सेन्ट्रल पुल के मकानों के आगे पीसीसी टाईल का उद्घाटन किया।

सै1टर ४६बी में सेन्ट0्रल पुल के मकानों में रहने वाले स्थानीय निवासियों की काफी ल6बे समय से मांग थी कि मकानों के आगे टाईल लगवाई जाए। बिना टाईल के यहां पर बहुत गंदगी रहती है जिससे की स्थानिय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता था। स्थानीय निवासियों की समस्या को देखते हुए सीनियर डिप्टी मेयर हीरा नेगी ने यहां पर पीसीसी की टाईलें लगवाने का कार्य शुरू करवाया। टाइलों का कार्य होता देख स्थानीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई, सबने मिलकर हीरा नेगी का धन्यवाद किया और मिठाई खिला कर मुह मिठा करवाया।

इस अवसर पर मंडल पं्रधान प्रदीप बंसल, अनिल गुप्ता, राजिन्द्र सिंह बिल्लू, दीपक शर्मा, अवि भसीन, पुष्पा राठौर, मीना, संगीता देवी, शीला देवी, मोहन, जानकी देवी, रूबी गुप्ता, लक्ष्मी, राघव मलिक, हरपाल सिंह, राज कुमार, मीरा, पुष्पा देवी, सैनी जी और एसोसिएशन के प्रधान हरनेक सिंह, बलदेव राज, जसपाल सिंह संधू और पुष्कर सिंह रावत रोड डीविजन के जेई सुरेश हांडा, बागवानी विभाग के जेई नागेन्द्र इत्यादि उपस्थित थे।

photo 2